Site icon Bloggistan

World Cup 2023: रिज़वान के सामने भारतीय फैंस ने लगाए ‘जय श्री राम’ के नारे, भड़क उठे पाकिस्तानी सपोर्टर्स

World Cup 2023

Ind vs Pak ICC World Cup

World Cup 2023: भारत और पाकिस्तान के बीच कल विश्वकप का महामुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में भारत की टीम ने 7 विकेट से जीत हासिल किया. शुरुआत में पाकिस्तान को दो बड़े झटके लगे. पाकिस्तान के दोनो ओपनर्स बिना कुछ खास प्रदर्शन किए पवेलियन लौट गए. वहीं इसके बाद कप्तान बाबर आज़म और रिज़वान ने पारी को संभालने की कोशिश की. लेकिन पहले सिराज की गेंद पर बाबर वापिस लौटे और फिर बुमराह की गेंद पर रिज़वान.

लगे जय श्री राम के नारे

रिज़वान 49 रन बना कर बुमराह की गेंद खेल नही पाए और सीधा बोल्ड हो गए. वहीं इसके बाद जब रिज़वान वापिस पवेलियन लौट रहे थे तब स्टेडियम में मौजूद फैंस ‘जय श्री राम’ के नारे लगाने लगे. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुआ. सोशल मीडिया पर कई लोग इसके समर्थन में दिखें तो कई लोगो ने इसे गलत बताया.

ये भी पढ़ें:World Cup 2023 AUS vs SL: ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच भिड़त आज, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेयिंग इलेवन

पाकिस्तानियों ने की ये मांग

वही कुछ पाकिस्तानी समर्थकों ने इस वीडियो को लेकर पीसीबी यानी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से आईसीसी के सामने इस मुद्दे को उठाने की मांग कर डाली. आपको बता दें कल का मुकाबला बेहद खास था. पूरा स्टेडियम भारत के समर्थकों से भरा हुआ था. वहीं रोहित शर्मा के हर चौके और छक्के पर पूरा स्टेडियम गूंज उठा था. वहीं आपको बता दें कल पाकिस्तान की टीम भारत के सामने कुछ खास प्रदर्शन नही कर पाई और महज़ 191 रनों पर ऑल आउट हो गई. बदले में भारत ने ओवर रहते ही इस मुकाबले को 7 विकेट से अपने नाम किया.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version