Site icon Bloggistan

World Cup 2023: इंग्लैंड के इस खिलाड़ी ने दी टीम को भारी टेंशन, प्रैक्टिस के दौरान करता दिखा ये काम

World Cup 2023: भारत की मेजबानी में चल रहे विश्वकप में डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड का सफर बेहद खराब चल रहा है. इंग्लैंड इस विश्वकप केवल एक ही मुकाबला जीत पाई है. वहीं आज इंग्लैंड का मुकाबला श्रीलंका के साथ है. ये मुकाबला दोनो टीमों के लिए बेहद खास है. इंग्लैंड की टीम को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए सभी मुकाबले अपने नाम करने होंगे. वहीं इससे पहले इंग्लैंड के एक खिलाड़ी ने टीम की टेंशन बढ़ा दी है.

बेन स्टोक्स की तस्वीर हुई वायरल

इंग्लैंड की टीम इस वक्त बेंगलुरु में मौजूद है. टीम टीम श्रीलंका के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले अभ्यास में जुड़ी थी. वहीं इसी अभ्यास से की तस्वीरों में एक तस्वीर ऐसी आई जिसे देख इंग्लैंड के फैंस के होश उड़ गए. दरअसल वायरल तस्वीर में इंग्लैंड के ऑल राउंडर बेन स्टोक्स भ्यास के दौरान इन्हेलर लेते दिखाई दिए. इस तस्वीर के बाद कई तरह के कयास लगने लगे.

ये भी पढे़ :World Cup 2023 AFG vs SL: अफ़गानिस्तान ने श्रीलंका को 7 विकेट से रौंदा, ये रहें मैच के हीरो

स्टोक्स का सफर रहा खराब

आपको बता दें बेन स्टोक्स का विश्वकप सफर कुछ खास नही रहा है. स्टोक्स चोट के कारण पहले तीन मुकाबलों से बाहर थें. वहीं उसके बाद स्टोक्स ने वापसी की लेकिन फिर भी कुछ खास प्रदर्शन नही कर पाए. वहीं रिपोर्ट्स की माने तो इंग्लैंड के धाकड़ ऑल राउंडर बेन स्टोक्स किसी बीमारी का शिकार हो गए है. वहीं आज इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच बेंगलुरु में भिड़त होगी. स्टोक्स इस टीम का हिस्सा होंगे या नहीं इसको लेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक घोषणा नही हुई है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version