Site icon Bloggistan

World Cup 2023: Babar Azam ने की Virat Kohli की तारीफ, बताया विश्व का बेहतरीन प्लेयर

World Cup 2023

Babar Azam on Virat Kohli

भारत में विश्वकप का महामुकाबला खेला जा रहा है. भारत इस मुकाबले में काफी अच्छे लय में दिख रहा है. वहीं इस मुकाबले में पाकिस्तान की भी खूब चर्चा हुई है. पाकिस्तान की टीम ने शुरुआत में काफी अच्छे मुकाबले खेले लेकिन पिछले कुछ मुकाबलों से पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ रहा है. वहीं इस विश्वकप एक और खिलाड़ी खूब चर्चे में रहा. जी हां, हम बात कर रहें हैं भारत के पूर्व कप्तान और टीम इंडिया के घातक बल्लेबाज विराट कोहली की.

बाबर ने की विराट की तारीफ

Virat Kohli

विराट कोहली का विश्वकप सफर काफी खास रहा है. विराट ने इस विश्वकप कई अर्धशतक वा एक शतकीय पारी खेली है. पीछले मुकाबले को छोड़ दें तो विराट का बल्ला इस विश्वकप खूब चला है. वहीं अब पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने विराट कोहली की जम कर तारीफ की है. बाबर ने कहा “मुझे केन विलियमसन, रोहित शर्मा और विराट कोहली को बल्लेबाजी करते देखना पसंद है. जिस तरह से वे अपनी टीम को कठिन परिस्थितियों से बाहर निकालते हैं, मैं उनकी प्रशंसा करता हूं और यही कारण है कि वे दुनिया के तीन सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से हैं.”

ये भी पढे़ :World Cup 2023 IND vs SL: आज श्रीलंका से भिड़ेगी रोहित की सेना, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

रोहित का भी खूब चला बल्ला

वहीं आपको बता दें इस विश्वकप रोहित शर्मा का बल्ला भी खूब चला है. रोहित ने भी इस विश्वकप कई अर्धशतकीय तो 1 शतकीय पारी खेली है. रोहित की शुरुआत भले ही इस विश्वकप बेहद खराब रही. रोहित ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शून्य पर लौट गए थे. वहीं इसके बाद रोहित का बल्ला भी खूब चला है. हाल ही में रोहित ने इंग्लैंड के खिलाफ भी शानदार प्रदर्शन कर टीम मजबूत किया था.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version