Site icon Bloggistan

World Cup 2023 IND vs SL: आज श्रीलंका से भिड़ेगी रोहित की सेना, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

World Cup 2023 IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच आज विश्वकप का मुकाबला खेला जाएगा. भारत जहां ये मुकाबला जीत अपने खाते में दो अंक जोड़ नंबर वन पर जाना चाहेगा तो वहीं श्रीलंका भारत को हरा विश्वकप में जाने की उम्मीद को बरकरार रखेगा. रोहित के लिए ये मैदान उनका घरेलू मैदान है ऐसे में आज हिटमैन से बड़ी उम्मीदें की जा रही है. साथ ही श्रीलंका के खिलाफ मोहम्मद सिराज से भी उम्मीदें बहुत ज़्यादा है.

जानें मौसम का हाल

वहीं ये मुकाबला मुंबई के मैदान में खेला जाएगा. मुंबई का मौसम आज साफ रहेगा लेकिन बदल छाए रहेंगे. जबकि बारिश होने की कोई भी संभावना नही है. मुंबई में तापमान 34 डिग्री सेल्सियस तक रहने की उम्मीद है. दूसरे इनिंग के दौरान हल्की नमी देखने को मिल सकती है.

ये भी पढे़ : World Cup 2023 PAK vs BAN: कोलकाता में पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच भिड़त आज, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेयिंग इलेवन

पिच रिपोर्ट

वहीं पिच की बात करे तो वानखेडे की पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनो के अनुकूल है. बल्लेबाज़ों से इस पिच पर ज्यादा रनो की उम्मीद है. वहीं गेंदबाज भी शुरुआती समय में इस पिच पर विकेट निकाल सकते हैं. वहीं स्पिनर्स को बीच के ओवर्स में विकेट मिल सकती है. इस पिच पर एक हाई स्कोरिंग मुकाबला देखने को मिल सकता है. जो भी टीम टॉस जीतेंगी वह पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय ले सकती है.

भारत की प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), शुबमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जड़ेजा, जसप्रित बुमरा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज.

श्रीलंका की प्लेइंग इलेवन

पथुम निसांका, कुसल परेरा, कुसल मेंडिस (कप्तान) (विकेटकीपर), सदीरा समरविक्रमा, चैरिथ असलांका, धनंजय डी सिल्वा, एंजेलो मैथ्यूज, महीश थीक्षाना, कासुन राजिथा, लाहिरू कुमारा, दिलशान मदुशंका.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version