Site icon Bloggistan

World Cup 2023 AUS vs RSA: हार के बाद छलका बावूमा का दर्द, इस खिलाड़ी को ठहराया मैच का दोषी

World Cup 2023 AUS vs RSA: भारत की मेजबानी में आज विश्वकप का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला खेला गया. ये मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन में हुआ. ये मुकाबला दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुआ. ऑस्ट्रेलिया ने इस मुकाबले को अपने नाम किया. वहीं इस इसी के साथ दक्षिण अफ्रीका का विश्वकप में सफर खत्म हो गया. दक्षिण अफ्रीका ने विश्वकप के मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया. वहीं हार के बाद दक्षिण अफ्रीका के कप्तान काफी दुखी दिखे.

क्या बोले बावूमा

हार के बाद बावूमा ने कई अहम बातें हैं. बावूमा ने कहा, “इसे शब्दों में नहीं बता सकते, सबसे पहले ऑस्ट्रेलिया को बधाई. फाइनल के लिए उन्हें शुभकामनाएँ. उन्होंने आज वास्तव में अच्छा खेला. हमारा चरित्र आज सामने आया. हमने काफी लचीलापन दिखाया. जिस तरह से हमने बल्ले और गेंद से शुरुआत की, वह निर्णायक बिंदु था, यहीं हम गेम हार गए. उनके आक्रमण की गुणवत्ता के साथ संयुक्त परिस्थितियाँ, उन्होंने वास्तव में हमें दबाव में डाल दिया. जब आप 24/4 होते हैं तो आपको हमेशा प्रतिस्पर्धी स्कोर खड़ा करने के लिए संघर्ष करना पड़ता है. जब मिलर और क्लासेन वहां थे तो हम कुछ गति हासिल कर रहे थे लेकिन दुर्भाग्य से वह ज्यादा देर तक टिक नहीं सके. मिलर की पारी शानदार थी, यह वास्तव में पूरी टीम के चरित्र को उजागर करती है, ऐसी दबाव की स्थिति में और विश्व कप सेमीफाइनल में ऐसा करना असाधारण था.”

ये भी पढे़ : World Cup 2023 IND vs NED: भारत से हार के बाद खत्म हुआ नीदरलैंड का सफर, स्कॉट ने भारत को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

इन खिलाड़ियों की करी प्रशंसा

वहीं आगे उन्होंने कहा “मार्कराम और महाराज शानदार थे और उन्होंने वास्तव में उन्हें दबाव में डाल दिया. हमारे पास मौके थे, कठिन मौके थे जिन्हें हमने गँवा दिया, अगर हमने उन्हें बरकरार रखा होता तो यह थोड़ा करीबी हो सकता था. एक युवा खिलाड़ी के रूप में, कोट्जी वास्तव में हमारे लिए योद्धा थे, तब सीमर्स के लिए बहुत कुछ नहीं हो रहा था, लेकिन उनके लिए राउंड द विकेट आना और स्मिथ का विकेट लेना अविश्वसनीय था.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version