Site icon Bloggistan

World Cup 2023 AUS vs PAK: Babar Azam के फॉर्म से परेशान टीम, विश्वकप का स्कोर देख सिर पकड़ लेंगे पाकिस्तानी

World Cup 2023 AUS vs PAK

Babar Azam World Cup 2023

World Cup 2023 AUS vs PAK: भारत की मेजबानी में विश्वकप का मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले के लिए पाकिस्तान की टीम करीब 7 सालों बाद भारत आई है. वहीं पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म पहली बार भारत की ज़मीन पर खेल रहें हैं. लेकिन विश्वकप में बाबर के आंकड़े देख ऐसा लगता है के पाकिस्तान के कप्तान को भारत की ज़मीन कुछ खास रास नहीं आई. आज भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बाबर का बल्ला शांत रहा.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बाबर फुस्स

Babar-Azam-Aus-vs-PAK

आपको बता दें पाकिस्तान की इस पूरे विश्वकप में सबसे ज्यादा किसी से उम्मीद है तो वह खुद कप्तान बाबर आज़म है. लेकिन बाबर लगातार पाकिस्तान के फैंस को निराश करते दिख रहें है. आज भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बाबर ने महज़ 18 रन ही बनाए. बाबर ने मैदान पर बस 14 गेंदें ही खेली. वनडे के लिहाज से ये काफी खराब है. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने जंपा की गेंद पर ऑस्ट्रेलिया के कप्तान कमिंस को कैच थमा दिया. और कमिंस ने ये बड़ा विकेट पकड़ने में कोई गलती नहीं की.

ये भी पढ़ें:World Cup 2023 ENG vs RSA: इंग्लैंड से आज दक्षिण अफ्रीका की भिड़त, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

विश्वकप में नही चला बाबर का बल्ला

वहीं अगर हम बाबर के पिछले 3 मैचों के रिकॉर्ड देखें तो बाबर ने भारत को छोड़ किसी के खिलाफ भी कुछ खास प्रदर्शन नही किया है. पाकिस्तान का अगला मुकाबला नीदरलैंड के खिलाफ था जिसमे बाबर ने महज 5 रन बनाए थे. वहीं अकिस्तान का दूसरा मुकाबला श्रीलंका के खिलाफ था जिसमे बाबर ने 10 रनो का योगदान दिया था. वहीं भारत के खिलाफ बाबर आज़म ने अर्धशतकीय पारी खेली थी और वह 50 रन बना कर पवेलियन लौट गए थे.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version