Site icon Bloggistan

विराट को लेकर इस पाकिस्तानी दिग्गज से भिड़े गांगुली, दिया मुहतोड़ जवाब

Virat Kohli

Virat Kohli

Virat Kohli: पूर्व कप्तान और घातक बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर अक्सर कई पूर्व खिलाड़ी सवाल खड़े करते रहते हैं. कई सवाल ऐसे होते हैं जिन्हें सुन विराट कोहली के फैंस आग बबूला हो जाते हैं. वहीं अब इस कड़ी में भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के तेज तर्रार गेंदबाज शोएब अख्तर का नाम भी आ गया है, शोएब लगातार विराट कोहली के ऊपर टिप्पणियां कर अपनी सलाह देते रहते हैं. कई बार यह सलाह अच्छी होती है तो कई बार यह विराट के फैंस को और नाराज कर देती है. लेकिन इस बार शोएब अख्तर के सलाह का मुंहतोड़ जवाब दिया है भारत के पूर्व खिलाड़ी सौरव गांगुली ने दादा ने क्या कुछ कहा आपको बताते हैं.

शोएब अख्तर ने क्या कहा?

Shoeb Akhtar

पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारत के घातक बल्लेबाज विराट कोहली को एक सलाह दी. दरअसल शोएब अख्तर ने कहा के विराट कोहली सचिन तेंदुलकर के 100 शतक के रिकॉर्ड को तोड़ना चाहते हैं तो उन्हें टेस्ट पर फोकस करना चाहिए और T20 जैसे मुकाबलों से संन्यास ले लेना चाहिए. शोएब का कहना है कि कोहली को 2023 में होने वाले ओडीआई वर्ल्ड कप के बाद T20 इंटरनेशनल से संन्यास लेकर सिर्फ और सिर्फ टेस्ट क्रिकेट पर फोकस खेल करना चाहिए, अगर विराट अपने खेल को और लंबा ले जाना चाहते हैं तो उन्हें यह सलाह माननी चाहिए.

यह भी पढ़े:- Asia Cup: एशिया कप जीतने के लिए आग पर चल रहा यह बांग्लादेशी खिलाड़ी, वीडियो देख आप भी सिर पकड़ लेंगे

दादा ने दिया मुहतोड़ जवाब

Saurav Ganguly

वही इस बार भारत की तरफ से शोएब को मुंहतोड़ जवाब मिला है. शोएब के इस सलाह पर भारत के पूर्व खिलाड़ी और बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने शोएब को जमकर सुनाया है. गांगुली से जब यह सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, क्यों? विराट जब अगर खेलना चाहते हैं तो उन्हें खेलना चाहिए, वह हर मैच में अच्छा प्रदर्शन करते हैं दादा की इस जवाब के बाद कोहली के फैंस काफी खुश नजर आए. दादा ने पाकिस्तान के पूर्व तेजतर्रा गेंदबाज को मुंह तोड़ जवाब दिया.

वहीं आपको बता दें हाल ही में विराट ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपना 15 साल पूरा किया. ऐसे में विराट के नाम अनेकों रिकॉर्ड दर्ज है, चाहे वह टेस्ट क्रिकेट, वनडे हो या T20 विराट के नाम हर फॉर्मेट में कोई न कोई रिकॉर्ड शामिल है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version