Site icon Bloggistan

Virat Kohli की मां को इस बात से है परेशानी, विराट की जमकर लगती है क्लास

Virat Kohli: भारत के पूर्व कप्तान और टीम इंडिया के घातक बल्लेबाज विराट कोहली इन दिनो काफी सुर्खियों में हैं. सुर्खियों में हो भी क्यों न विराट ने विश्वकप में प्रदर्शन ही ऐसा किया जिसकी चर्चा सब जगह है. विराट लगातार विश्वकप में तगड़े प्रदर्शन कर रहें हैं. वहीं भारत के लिए विश्वकप में विराट ने अब तक सबसे ज्यादा रन भी बनाए हैं. वहीं विराट कोहली का दिया एक इन्टरव्यू अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल है.

विराट ने क्या कहा

Virat Kohli

विराट ने स्टार भारत को दिए अपने इंटरव्यू में बताया था के वह अपने मां से सबसे ज्यादा क्लोज है. साथ ही उन्होंने अपनी और मां को लेकर कई बातें भी साझा की. विराट ने इंटरव्यू के दौरान कहा “मेरी मां का ख़्याल रखना मेरे लिए बहुत जरूरी है. उनकी खुशी ही मेरे लिए सब कुछ है. आज कोई भी छोटी-सी चीज जो उन्हें खुश कर सकती है, वही चीज मुझे खुश करती है.” विराट ने इस इंटरव्यू में और भी बातें की.

ये भी पढे़ :World Cup 2023 AFG vs SL: अफ़गानिस्तान ने श्रीलंका को 7 विकेट से रौंदा, ये रहें मैच के हीरो

विराट की मां को रहती है चिंता

विराट की मां उन्हे रोज़ाना एक ही सवाल पूछती हैं. विराट ने सवालों का खुलासा करते हुए कहा “मेरी मां को लगता है कि मैं पिछले 8-9 साल से बीमार हूं और ये बात मैं उन्हें नहीं बता रहा हूं. क्योंकि मैंने फिटनेस पर ध्यान दिया है. वो मुझसे कहती हैं कि तुम कमज़ोर दिख रहे हो. इसलिए मेरी मां मुझे हर दिन फोन करती हैं और खाने-पीने के बारे में पूछती हैं.” वहीं आपको बता दें विराट कोहली जल्द ही सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ने वाले है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version