Site icon Bloggistan

ऑस्ट्रेलिया के इस खिलाड़ी ने Rohit Sharma को बताया बदकिस्मत कप्तान, पूरी बात सुन चौंक जाएंगे आप

Rohit Sharma: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कल विश्वकप का खिताबी मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के ट्रेविस हेड ने शानदार पारी खेली. हेड के पारी के बदौलत ही कंगारू टीम छठी बार विश्वविजेता बनी. वहीं भारत का तीसरी बार ट्रॉफी उठाने सपना भी चकना चूर हो गया. वहीं ऑस्ट्रेलिया के घातक बल्लेबाज ट्रेविड हेड ने रोहित शर्मा को लेकर कल बड़ा बयान दे डाला. यहां तक के ट्रेविस ने रोहित को बदकिस्तम कप्तान तक कह डाला.

हेड ने रोहित पर क्या कहा

ट्रेविस ने रोहित को लेकर कहा “रोहित शर्मा शायद दुनिया के सबसे बदकिस्मत आदमी है. “रोहित के कैच पर उन्होंने कहा “फील्डिंग एक ऐसी चीज है जिस पर मैंने कड़ी मेहनत की है. मैं शतक बनाने की कल्पना भी नहीं कर सकता था, शायद उस पर टिके रहने की कल्पना भी नहीं कर सकता था. उस कैच को पकड़ना बहुत अच्छा था. अपने साथियों की देखभाल करना महत्वपूर्ण है, खचाखच भरे स्टेडियम1 के सामने बड़े मंच पर ऐसा करने में सक्षम होना एक अच्छी बात है.”

ये भी पढे़ :PM Modi के गले लग खूब रोए मोहम्मद शामी, प्रधानमंत्री से कह डाली दिल की सारी बात, तस्वीरें वायरल

हेडने क्या बोला

वहीं हेड ने खुद की बल्लेबाज़ी को लेकर कहा “इसकी कभी उम्मीद नहीं थी, दस लाख वर्षों में भी नहीं, यह वास्तव में एक असाधारण दिन है. घर पर सोफ़े पर बैठने से कहीं बेहतर है. योगदान देकर वास्तव में खुशी हुई, मैंने जो पहली बीस गेंदें खेलीं, उससे मुझे काफी आत्मविश्वास मिला और हां, मैं इसे जारी रखने में सक्षम रहा. जिस तरह से मिच मार्श आये और खेल को आगे बढ़ाया, उसने माहौल तैयार कर दिया.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version