Site icon Bloggistan

Team India: टीम से बाहर हो सकता ये खतरनाक खिलाड़ी,मिला बड़ा संकेत

टीम इंडिया

टीम इंडिया

हर खिलाड़ियों का सपना होता है टीम इंडिया में पक्की जगह बनाना, इसके लिए वह हमेशा किसी एक बड़े मौके की तलाश में रहते है. लेकिन कई ऐसे भी खिलाड़ी है जिन्हे टीम मौका तो देती है लेकिन वह अपना सौ प्रतिशत नही दे पाते हैं. ऐसा ही कुछ हो रहा है टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन के साथ. संजू को काफी वक्त के बाद टीम में जगह मिला लेकिन वह बल्ले से जलवा दिखाने में नाकाम साबित हो रहे है. जिसके चलते अब संजू सैमसन पर सवाल खड़े होना शुरू हो गए है.

रडार पर हैं संजू

संजू सैमसन

भारत और वेस्ट इंडीज़ के बीच चल रहे टी 20 मुकाबले में टीम ने कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया. इस में एक नाम संजू सैमसन का भी शामिल है लेकिन जो उम्मीद संजू से टीम इंडिया के फैंस, कप्तान, कोच और सिलेक्टर्स ने लगाई थी उस पर संजू खड़े नही उतरे. वेस्ट इंडीज़ के खिलाफ दोनो ही मुकाबलों में संजू का बल्ला चुप रहा, वही एक मैच में संजू रन आउट हो गए थे. उम्मीद यह जताई जा रही है के संजू को तीसरे टी 20 मुकाबले में भी जगह मिलेगी लेकिन अब संजू की हर पारी पर सबकी नजर होगी. अब संजू के हर बॉल पर सिलेक्टर्स, कप्तान, और कोच पैनी नजर जमाए रहेंगे. ऐसे में संजू के लिए और मुश्किल हो सकती है.

यह भी पढ़े:- IND vs WI: T 20 में हार की वजह है हार्दिक और द्रविड़ की लड़ाई, इस दिग्गज खिलाड़ी ने ठोका दावा

चौथे नंबर की है लड़ाई

संजू सैमसन

वही चौथे नंबर पर कई खिलाड़ी दावा ठोकते रहे है. पीछले कई सालों के मई खिलाड़ी आ कर वापिस हो चुके है. लेकिन मौजूदा समय में नंबर 4 पर सबसे मज़बूत दावा श्रेयस अय्यर का है, लेकिन अय्यर इस वक्त अपने फिटनेस को लेकर जूझ रहे है. वही बीसीसीआई सचिव जय शाह ने साफ लफ्ज़ों में कह दिया है के कोई भी खिलाड़ी का वापसी बिना फिटनेस दिखाए नही होगा. अब ऐसे में अय्यर का पेंच फंस जाता है. वही इस नंबर पर टीम ने सूर्य कुमार यादव को भी आज़मा कर देखा लेकिन वह भी कुछ खास नही कर पाए. अब ऐसे में संजू एक विकल्प दिख रहे थे लेकिन वेस्ट इंडीज़ के खिलाफ इस सीरीज में संजू के खराब परफॉमेंस के कारण उनपर भी संकट के बदल मंडराने लगे है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version