Site icon Bloggistan

IND vs WI: T 20 में हार की वजह है हार्दिक और द्रविड़ की लड़ाई, इस दिग्गज खिलाड़ी ने ठोका दावा

हार्दिक पांड्या और राहुल द्रविड़

हार्दिक पांड्या और राहुल द्रविड़

IND vs WI: भारत इस वक्त वेस्ट इंडीज़ दौरे पर है. टेस्ट सीरीज और वनडे सीरीज में अपना जलवा बिखेरने के बाद टीम इंडिया टी 20 मुकाबले में धराशाई हो गई. टीम इंडिया ने पांच मैचों के टी 20 सीरीज में दो मुकाबले गवां दिए है. वही टी 20 के इस मुकाबले को हार्दिक पांड्या लीड कर रहे है. अब ऐसे में पांड्या की कप्तानी पर सवाल खड़ा होना शुरू हो गए है. वही पांड्या की कप्तानी के साथ साथ राहुल द्रविड़ जो के टीम इंडिया के कोच है उन पर भी कई प्रश्न उठ रहे हैं. वही भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने हार्दिक पांड्या और द्रविड़ को लेकर बड़ा दावा ठोक दिया है. पार्थिव पटेल का कहना है के टीम इंडिया के हेड कोच हार्दिक पांड्या को सपोर्ट नही करते हैं.

पांड्या को नेहरा चाहिए राहुल नही

हार्दिक पांड्या और आशीष नेहरा

वही पूर्व खिलाड़ी पार्थिव पटेल का यह मानना है के कप्तान हार्दिक पांड्या को आशीष नेहरा जैसा कोच चाहिए जो उन्हें सपोर्ट करता हो न के राहुल द्रविड़ जैसा कोच. आपको बता दे हार्दिक पांड्या ने आईपीएल में अपनी कप्तानी के अंदर गुजरात टाइटंस को पहले ही सीजन में खिताब जिताया था, वही गुजरात के दूसरे सीजन के टीम फाइनल तक पहुंची थी और चेन्नई से हार गई थी. वही पांड्या का साथ आशीष नेहरा ने खूब दिया था. नेहरा टीम के हेड कोच हैं.

यह भी पढ़े:- तो इसलिए अपनी पत्नी पर हिजाब पहनने का दबाव बनाते हैं इरफान पठान, जानें क्या है सच्चाई

पार्थिव ने किया बड़ा दावा

पार्थिव पटेल

पार्थिव ने क्रिकबज से बात चीज करते हुए कहा “हार्दिक पांड्या की कप्तानी को लेकर कई उदाहरण सामने आए हैं जिसमें गलतियां हुई हैं. पहला अक्षर पटेल को उस मैच में वो ओवर देना था जब निकोलस पूरन बल्लेबाज़ी के लिए आए थे. और आज, ये (दूसरे टी20 इंटरनेशनल में) चहल को चौथा ओवर न देना. हार्दिक पांड्या कप्तान के रूप में गुजरात टाइटंस के साथ शानदार रहे हैं, लेकिन गुजरात टाइटंस में उन्हें आशीष नेहरा का सपोर्ट मिला.”

आज है करो या मरो का मुकाबला

भारत और वेस्ट इंडीज़

वही आपको बता दें आज भारत और वेस्ट इंडीज़ का तीसरा टी 20 मुकाबला खेला जाएगा. भारत ने पहले दो मुकाबले गवा दिए है वही आज का मुकाबला भारत के लिए करो या मरो का होने वाला है. अगर आज भारत यह मुकाबला हार जाता है तो उसे सीरीज से हाथ धोना पड़ेगा.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version