Site icon Bloggistan

तो इसलिए अपनी पत्नी पर हिजाब पहनने का दबाव बनाते हैं इरफान पठान, जानें क्या है सच्चाई

इरफान पठान और सफा बेग

इरफान पठान और सफा बेग

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज गेंदबाज़ इरफान पठान अक्सर अपनी पत्नी के हिजाब को लेकर विवादों में घिरे रहते है. सोशल मीडिया पर इरफान पठान अपनी पत्नी के साथ हमेशा तस्वीरें साझा करते है. तस्वीरों में उनकी पत्नी हिजाब पहने रहती है. सोशल मीडिया पर इरफान को इस कारण खूब ट्रोल भी किया जाता है. आपको बता दें इस पूर्व दिग्गज गेंदबाज़ की पत्नी सफा बेग उनसे करीब 10 साल छोटी हैं. हालाकि इरफान की पत्नी सफा बेग की कुछ ऐसी भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर हैं जिनमे उनका चेहरा साफ दिखता है. सफा बेग की यह तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड होती रहती है.

सऊदी की रहने वाली थी सफा बेग

इरफान पठान और सफा बेग

गौरतलब को के इरफान पठान की पत्नी सफा बेग इरफान से करीब 10 साल छोटी है. इन दोनो की मुलाकात दुबई में साल 2014 में हुई थी, जिसके दो साल बाद इस जोड़े ने साल 2016 में शादी रचा ली थी. सफा मूल रूप से सऊदी अरब की रहने वालीं हैं. सफा का जन्म 28 फरवरी साल 1994 में हुआ था.

यह भी पढ़े:- IND vs WI: भारत पर बड़ा खतरा, 17 साल पुराना रिकॉर्ड हो सकता है चकना चूर

हिआब में नज़र आती है सफा बेग

सफा बेग

इरफान पठान अपनी पत्नी संग अक्सर सतवीरें साझा करते रहते है. लेकिन उन सभी तस्वीरों में इरफान की पत्नी सफा बेग हिजाब पहने नजर आती हैं. दरअसल इस्लाम धर्म में मुस्लिम महिलाए हिजाब लगातीं है. जिनमे उनका चेहरा ढाका होता है. इसको लेकर इरफान आए दिन ट्रेलर्स के निशाने पर रहते हैं. वही इरफान की पत्नी ने खुद एक बार इस पर चुप्पी तोडी थी इरफान की पत्नी सफा बेग ने खुद बताया था के वह अपनी मर्जी से हिजाब पहेंती हैं, और इरफान पठान एक अच्छे पति की तरह उन्हें सपोर्ट करते है.

मशहूर मॉडल रही हैं सफा बेग

इरफान पठान और सफा बेग

वही आपको बताते चले सफा बेग एक मशहूर मॉडल रह चुकीं हैं. मिडिल ईस्ट में इरफान की पत्नी का खूब जलवा रहा है. इंटरनेट पर भी इरफान पठान की पत्नी सफा बेग की कई ग्लैमरस तस्वीरें मौजूद हैं. वही इरफान पठान को सफा बेग से पहली नजर में ही प्यार हो गया था. दोनो जोड़ी साल 2014 में मिले थे तब से लेकर साल 2016 तक दोनो एक दूसरे को डेट कर रहे थे. और साल 2016 में दोनो ने शादी रचा ली थी.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version