Site icon Bloggistan

Sanju Samson ने ट्रॉलर्स को दिया जवाब, कहा “मैं बदकिस्मत नही बल्कि…”

Sanju Samson: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन अक्सर चर्चा में रहते है. आईपीएल के दौरान भी संजू ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था तब ये उम्मीद लगाई जा रही थी के संजू को विश्वकप की स्क्वॉड में शामिल किया जाएगा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में भी संजू को जगह नहीं मिली है. हाल ही में संजू ने एक पॉडकास्ट में खुद को लेकर कई बातें कही.

संजू ने क्या कहा

हालन्ही में संजू सैमसन ने धन्य वर्मा के यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा “लोग मुझे सबसे बदकिस्मत क्रिकेटर कहते हैं, लेकिन मैं फिलहाल जहां तक ​​पहुंचा हूं, यह उससे कहीं ज्यादा है जो मैंने सोचा था.” वहीं आगे संजू ने रोहित शर्मा की जम कर करीग की. संजू ने कहा कि रोहित शर्मा ने उन्हे काफी सपोर्ट किया है. संजू के मुताबिक रोहित पहले या दूसरे ऐसे खिलाड़ी थे जिन्होंने उनसे बातें की.

ये भी पढे़ : World Cup में भारत की हार के बाद क्या बोले पाकिस्तानी खिलाड़ी, वसीम अकरम समेत इन लोगो ने दी प्रतिक्रिया

रोहित को लेकर कही बड़ी बात

संजू ने दिए अपने इंटरव्यू में कहा “रोहित शर्मा पहले या दूसरे व्यक्ति थे जो मेरे पास आए और बात की. उन्होंने मुझसे कहा ‘अरे संजू, वाह! तुमने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन मुंबई इंडियंस के खिलाफ बहुत सारे छक्के लगाए. तुम वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी करते हो.” मुझे उनसे बहुत समर्थन मिला.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version