Site icon Bloggistan

SA vs AUS: इस ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने खेली तूफानी पारी, टीम ने दर्ज की दूसरी सबसे बड़ी जीत

SA vs AUS

SA vs AUS

SA vs AUS: ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच चल रहे T20 मुकाबले में कल ऑस्ट्रेलिया ने अब तक की दूसरी सबसे बड़ी जीत दर्ज की. ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच यह T20 मुकाबला डरबन में खेला गया. इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने शानदार पारी खेली. जिसकी बदौलत आस्ट्रेलिया ने एक नया रिकॉर्ड अपने नाम किया. वही साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए जिसके नतीजे में साउथ अफ्रीका को हार का सामना करना पड़ा.

ऑस्ट्रेलिया ने किया शानदार प्रदर्शन

SA vs AUS

मिशेल मार्श ने इस T20 मुकाबले में साउथ अफ्रीका के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया टीम की कमान संभाली. उन्होंने कप्तानी पारी खेलते हुए 49 बॉल पर नाबाद 92 रन बनाए. इस दौरान मिशेल के बल्ले से खूब चौकी और छक्के देखने को मिले. उन्होंने 13 चौके और 2 छक्के जड़े. जिसके बदौलत ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट गवाकर 226 रनों का स्कोर खड़ा कर दिया. कप्तान मिशेल मार्श के साथ-साथ 6 नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे डेविड ने भी शानदार प्रदर्शन किया. डेविड ने महज़ 28 गेंद में 64 रनों की शानदार पारी खेली इस दौरान उन्होंने 7 चौके और 4 छक्के भी जड़े.

ये भी पढ़े :Asia Cup: कोहली ने जड़ा छक्का, बुमराह ने बिखेरे विकेट, एशिया कप से पहले देखिए प्रैक्टिस का खास वीडियो

साउथ अफ्रीका की शुरुआत रही खराब

SA vs AUS

वहीं भारी भरकम लक्ष्य का पीछा करने उतरी साउथ अफ्रीका की टीम को अच्छी शुरुआत नहीं मिल पाई. पहले ही ओवर में टीम को बड़ा झटका लगा. टीम के सलामी बल्लेबाज टेम्बा बावुमा बिना खाता खोली ही पवेलियन लौट गए. उसके बाद टीम थोड़ी संभाली थी के पांचवें ओवर में फिर से टीम को एक झटका लगा और 47 रनों के स्कोर पर टीम ने रासी वैन डेर डुसेन के रूप में अपना दूसरा विकेट गवा दिया. घातक बल्लेबाज रासी वैन डेर डुसेन इस मैच में काफी अच्छे लय में दिख रहे थे. उन्होंने पवेलियन लौटने से पहले दो चौके और दो छक्के जड़े थे. वही अब देखने वाली बात होगी के क्या साउथ अफ्रीका अपने इन गलतियों को सुधार पाती है या नही.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version