Site icon Bloggistan

Asia Cup: कोहली ने जड़ा छक्का, बुमराह ने बिखेरे विकेट, एशिया कप से पहले देखिए प्रैक्टिस का खास वीडियो

Asia Cup

Asia Cup

Asia Cup: एशियाई देशों का सबसे बड़ा क्रिकेट मुकाबला एशिया कप कल से शुरू हो रहा है. इसको लेकर सभी टीमें खूब पसीना बहा रही है. वहीं भारतीय टीम भी इस मुकाबले को जीतने के लिए दिन रात एक कर तैयारी में जुटी है. फिलहाल भारतीय टीम बेंगलुरु के नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में अभ्यास कर रही है. इस कंडीशन कैंप का वीडियो खुद बीसीसीआई ने साझा किया, वीडियो में सभी खिलाड़ी खूब मेहनत करते वा पसीना बहाते दिखाई दे रहे हैं.

कोहली और बुमराह ने बहाया खूब पसीना

बीसीसीआई द्वारा साझा किए गए वीडियो में भारत के घातक बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली लंबे-लंबे शॉट लगाते दिख रहे हैं. वहीं आयरलैंड दौरे से वापसी करने वाले जसप्रीत बुमराह भी अपनी तेज तर्रार गेंदबाजी से सबको प्रभावित कर रहे हैं. गौरतलाप हो के बुमराह लगभग 1 सालों से चोट के कारण टीम से बाहर थे. अब वह वापिस से टीम इंडिया में वापसी कर चुके हैं और एशिया कप में टीम का अहम हिस्सा है. वही जारी इस वीडियो में सब की नजर भारत के चार नंबर पर खेलने वाले बल्लेबाज श्रेयस अय्यर पर पड़ी. अय्यर भी इस वीडियो में काफी शानदार शॉट लगाते वह अभ्यास करते दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दे अय्यर भी चोट के बाद काफी समय बाद टीम इंडिया में वापसी कर रहे हैं और ऐसा माना जा रहा है कि अय्यर का एशिया कप में नंबर 4 पर खेलना लगभग तय है.

ये भी पढ़े: Asia Cup: बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका, इस घातक बल्लेबाज़ ने छोड़ा टीम का साथ

विकेटकीपिंग करते नजर आए राहुल

KL Rahul

इस वीडियो में केएल राहुल भी विकेट कीपिंग करते हैं नजर आ रहे हैं. लेकिन भारतीय फैंस के लिए बुरी खबर यह है कि राहुल पहले दो माचो में विकेट कीपिंग या बल्लेबाजी करते हैं नजर नहीं आएंगे. दरअसल कोच राहुल द्रविड़ ने यह बताया है कि राहुल पहले दो माचो में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे. वह बेंच पर बैठे होंगे ऐसे में विकेट कीपिंग की जिम्मेदारी लगभग ईशान किशन को सौंप दी जाएगी. वहीं फैंस केएल राहुल के जल्द वापसी की मांग भी कर रहे हैं और ऐसी उम्मीद की जा रही है कि तीसरे मुकाबले से केएल राहुल टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version