Site icon Bloggistan

चमचमाती गाड़ी से उतरते दिखे रोहित और रितिका, गाड़ी के दाम सुन उड़ जायेंगे होश

रोहित शर्मा

रोहित शर्मा

वेस्ट इंडीज़ दौरे के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा अब अपने घर वापिस लौट चुके है. रोहित ने टेस्ट और वनडे के मुकाबले में टीम की कमान संभाली थी. वही अब रोहित की अगली नज़र बड़े मुकाबले एशिया कप पर होगी. आपको बता दे वेस्ट इंडीज से भारतीय कप्तान अमेरिका भी गए थे. हालाकि अब वह अपनी पत्नी संग वापिस मुंबई में देखे गए है. रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका का लैंबॉर्गिनी से निकलते वक्त का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. फैंस भारतीय कप्तान पर तरह तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

लैंबॉर्गिनी से घूमते दिखे रोहित और रितिका

रोहित शर्मा

वही आपको बता दे रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका सजदेह जिस गाड़ी से घूम रहे थे उसकी कीमत सुन आपके होश उड़ जायेंगे. भारतीय कप्तान अपने घर मुंबई में लक्जरी लैंबॉर्गिनी उरूस के साथ दिखाई दिए. इस गाड़ी की कीमत तकरीबन 4.2 करोड़ रुपए बताई जा रही है. वही अब सोशल मीडिया पर रोहित और उनकी पत्नी का वीडियो खूब धूम मचा रहा है. वीडियो में कप्तान रोहित शर्मा लैंबॉर्गिनी से उतरते हुए दिख रहे है साथ ही उनकी पत्नी रितिका सजदेह भी गाड़ी से उतरते हुए दिख रहे है. भारतीय टीम के कप्तान की एक झलक पाने लिए मौके पर फंस मौदूज थे और वह अपने कप्तान का वीडियो बना रहे थे.

ये भी पढ़ें : भारत की जर्सी पर होगा पाकिस्तान का नाम, वजह जान उड़ जायेंगे आपके होश

कलेक्शन में बीएमडब्ल्यू भी है शामिल

रोहित शर्मा और रितिका सजदेह

गौतालब को के भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने लक्जरी कार लैंबॉर्गिनी उरूस पीछले साल मार्च के महीने में ली थी. ऐसा माना जाता है के भारतीय कप्तान को गाड़ियों का बड़ा शौक है और उनके कलेक्शन में कई ऐसे लग्ज़री गाड़ियां मौजूद है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो भारतीय कप्तान के पास बीएमडब्ल्यू एम 5 भी शामिल है. वही अगर लक्जरी कार लैंबॉर्गिनी उरूस की बात करे तो यह भी दुनिया में महंगे और लग्ज़री गाड़ियों में शुमार होती है.

एशिया कप में रोहित शर्मा से उम्मीद

रोहित शर्मा

आपको बता दे भारतीय कप्तान और हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित शर्मा अब एशिया कप में अपना जलवा बिखेरते दिखेंगे. रोहित शर्मा एशिया कप में टीम की अगुवाई करेंगे. टीम इंडिया अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 2 सितंबर को खेलेगी. ऐसे में रोहित शर्मा के फैंस उनसे बड़े और लंबी पारी के इंतजार में है. अब देखने वाली बात होगी के क्या टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा इस मुकाबले में अपने बल्ले से बड़ा शॉट लगा पाते है या नही.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version