Site icon Bloggistan

भारत की जर्सी पर होगा पाकिस्तान का नाम, वजह जान उड़ जायेंगे आपके होश

भारतीय टीम

भारतीय टीम

एशिया कप 2023 पाकिस्तान और श्री लंका में खेला जाएगा. अब ऐसे में भारतीय टीम की जर्सी को लेकर एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है. ऐसा पहली बार हो सकता है जब भारतीय टीम की जर्सी पर पाकिस्तान का नाम लिखा हो सकता है. जी हां, ऐसा पहली बार ऐसा होने की संभावना जताई जा रही है. एशिया कप का मुख्य आयोजक पाकिस्तान ही है. भरता के मना करने पर पाकिस्तान के हाइब्रिड मॉडल का प्रस्ताव रखा था जिसे भारत ने मान लिया था. इस मॉडल के तहत यह बात तय हुई थी के भारत का मैच श्रीलंका में खेला जाएगा. वही अब भारतीय टीम की जर्सी पर पाकिस्तान का नाम सुन भारतीय फैंस भौचक्के रह गए हैं. आपको बताते है पूरा मसला है क्या?

भारत की जर्सी पर पाकिस्तान का नाम क्यों?

भारत और पकिस्तान

गौरतलब हो के भारत भले ही अपना मैच पाकिस्तान में न खेल कर श्रीलंका में खेलेगा लेकिन पाकिस्तान ही एशिया कप 2023 का होस्ट है ऐसे में अब माना जा रहा है के पाकिस्तान का नाम भारतीय जर्सी पर हो सकता है. ऐसा माना जा रहा है के एशिया कप के लोगो के ठीक नीचे पाकिस्तान का नाम लिखा हो सकता है. दरअसल जो भी टीम मुकाबले को होस्ट करती है उसका नाम लोगो के नीचे लिखा होता है. यही वजह है के भारत की जर्सी पर अब पाकिस्तान का नाम लिखा हो सकता है. हालाकि आपको बता दे इस बात की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नही हुई है और न ही अभी तक टीम की एशिया कप के लिए जर्सी सामने आई है.

ये भी पढ़ें : विश्व कप से पहले ईडन गार्डन में भयंकर आग, हुआ करोड़ों का नुकसान

भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान से

भारत और पकिस्तान

आपको बता दे भारत को एशिया कप का अपना पहला मुकाबला ही पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है. यह मुकाबला 2 सितंबर को खेला जाएगा. दोनो ही टीमों के बीच यह मुकाबला श्रीलंका के कैंडी में खेला जाएगा. वही काफी समय बाद दोनो ही टीमें आमने सामने होने वाली है. इस लिहाज से यह उम्मीद जताई जा रही है के इस मैच में स्टेडियम हाउस फुल हो सकता है. वही इन दोनो टीमों के बीच ग्रुप मुकाबले के अलावा सुपर 4 में भी जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल सकता है. अगर दोनो टीमें सुपर 4 के लिए क्वालीफाई कर लेती है तब.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version