Site icon Bloggistan

नीलामी से पहले RCB हटा सकती हैं इन खिलाड़ियों को, सूची में कई दिग्गज शामिल

RCB: आईपीएल 2024 को लेकर तैयारियां शुरू हो गई है. वहीं आईपीएल की सबसे अनलकी कहे जाने वाली टीम बैंगलोर भी 2024 आईपीएल को लेकर तैयारियां में जुट गई है. बैंगलोर की टीम इस बार टीम के अंदर कई बड़े बदलाव करने के मूड में नजर आ रही है. 2024 में होने वाले आईपीएल को लेकर 19 दिसंबर को दुबई में ऑक्शन किया जायेगा. लेकिन इससे पहले ट्रेड का विंडो सभी के लिए खुला है. वहीं ऐसी उम्मीद की जा रही है बैंगलोर इस सीजन कुछ खिलाड़ियों को रिलीज़ कर सकती है.

हर्षल पटेल

इस सूची में पहले स्थान पर हैं टीम के स्टार तेज़ गेंदबाज हर्षल पटेल. हर्षल ने साल 2021 में शानदार प्रदर्शन किया था. बैंगलोर के साथ हर्षल काफी लंबे समय से हैं लेकिन पिछले दो सीजन से वह गेंद से वो कमाल नही दिखा पाए जिसके लिए उन्हें टीम में जगह मिली थी. हर्षल ने 2021 में कुल 32 विकेट चटकाए थे. लेकिन 2022 और 2023 में वो 19 और 14 में ही सिमट गए.

ये भी पढे़ : World Cup में भारत की हार के बाद क्या बोले पाकिस्तानी खिलाड़ी, वसीम अकरम समेत इन लोगो ने दी प्रतिक्रिया

सिद्धार्थ कौल

Siddharth Kaul

इस सूची में दूसरे स्थान पर हैं सिद्धार्थ कौल. सिद्धार्थ को 2022 में आरसीबी ने 75 लाख रुपए में खरीदा था. उस सीजन सिद्धार्थ ने केवल एक ही मुकाबला खेला था. जबकि 2023 में उन्होंने एक भी मैच नहीं खेला. ऐसे में टीम उन्हे ऑक्शन से पहले रिलीज कर सकती है.

दिनेश कार्तिक

वहीं अगला नाम घातक बल्लेबाज दिनेश कार्तिक का है. दिनेश कार्तिक के लिए पिछला आईपीएल सीजन कुछ खास नही गया है. दिनेश ने पिछले आईपीएल सीजन में 140 रन ही बनाए थे. वहीं टीम उनकी उम्र को देखते हुए भी ऑक्शन से पहले रिलीज कर सकती है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version