Site icon Bloggistan

Ashwin ने खोले विश्वकप फाइनल के कई राज़, अय्यर को लेकर कही बड़ी बात

Ashwin: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्वकप 2023 का खिताबी मुकाबला खेला गया. ये मुकाबला दोनो ही टीमों के लिए बेहद खास था. दोनो ही टीमें ने इस खिताब को जीतने के लिए जी जान लगा दी थी. वहीं इस विश्वकप मुकाबले के बाद भारतीय टीम का हिस्सा रहे रवि अश्विन ने कई बातें कही. अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर विश्वकप को लेकर कई बात कही.

ऑस्ट्रेलिया पर क्या बोले

अश्विन ने ऑस्ट्रेलिया को लेकर कहा “ऑस्ट्रेलिया ने मुझे व्यक्तिगत रूप से पूरी तरह से धोखा दिया, मैने पारी के मध्य के दौरान जॉर्ज बेली से बात हुई, मैंने उनसे पूछा कि आप लोग हमेशा की तरह पहले बल्लेबाजी क्यों नहीं करते, उन्होंने जवाब दिया, हमने यहां आईपीएल और द्विपक्षीय सीरीज खेली हैं. लाल मिट्टी विघटित होती है लेकिन काली मिट्टी नहीं और यह रोशनी के नीचे बेहतर हो जाती है. लाल मिट्टी पर ओस का कोई प्रभाव नहीं पड़ता है लेकिन काली मिट्टी में दोपहर में अच्छा बदलाव होता है और फिर रात में यह कंक्रीट बन जाएगी यह हमारा अनुभव है.”

ये भी पढे़ :गुजरात छोड़ने के बाद इमोशनल हुए Hardik Pandya, कह डाली दिल की बात

अय्यर को लेकर कही बड़ी बात

वहीं अय्यर को लेकर अश्विन बोले “श्रेयस अय्यर ने शानदार खेल खेला. खेलों में उत्कृष्टता का पीछा करना एक दुर्लभ वस्तु है. श्रेयस उत्कृष्टता का पीछा करते हैं, उन्होंने पुल शॉट में महारत हासिल करने के लिए एक नोट लिया और उस पर काम किया. वह इसमें आउट हो गए लेकिन उनकी गेंदों की संख्या देखिए जो उन्होंने बाउंड्री पर पहुंचाया. निश्चित रूप से यह भारत के लिए एक चैंपियन बल्लेबाज के विकसित होने का संकेत है.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version