Site icon Bloggistan

गुजरात छोड़ने के बाद इमोशनल हुए Hardik Pandya, कह डाली दिल की बात

Hardik Pandya: भारत के घातक ऑल राउंडर और गुजरात टाइटंस के कप्तान रहे हार्दिक पांड्या कुछ दिनों से काफी चर्चा में हैं. दरअसल हार्दिक पांड्या की घर वापसी हुई है. दरअसल हार्दिक की शुरुआत आईपीएल में मुंबई इंडियंस से हुई थी. मुंबई ने उन्हें अनकैपड प्लेयर के तौर पर चुना था. वहीं 2022 में गुजरात ने उन्हे अपने टीम में शामिल कर उन्हे कप्तानी जैसी बड़ी जिम्मेदारी सौंपी थी. वहीं आज गुजरात और हार्दिक की रह अलग हो गई.

क्या बोले हार्दिक

गुजरात से राह अलग होने के बाद हार्दिक पांड्या ने काफी इमोशनल पोस्ट लिखा. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखते हुए हार्दिक ने लिखा “मैं तहे दिल से फैंस, टीम और गुजरात टाइटंस के टीम मैनेजमेंट का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. टीम का हिस्सा होना और कप्तानी करना बहुत सम्मान की बात है और मैं उस प्यार और प्रोत्साहन के लिए शुक्रगुज़ार हूं जो मुझे, मेरी फैमिली और मुझे व्यक्तिगत रूप में मिला. गुजरात के साथ तजुरबा और यादें मेरे दिल में एक खास जगह पर रहेंगी. न भूल पाने वाले सफर के लिए धन्यवाद.”

ये भी पढे़ :26/11 हमले के पूरे 15 साल, मुंबई इंडियंस और सहवाग ने ऐसे किया शहीदों को याद

हार्दिक ने जिताया पहला टाइटल

वहीं आपको बता दें हार्दिक फिर एक बार मुंबई की टीम के लिए खेलते नज़र आयेंगे. खबरों के मुताबिक मुंबई ने हार्दिक को 15 करोड़ में ट्रेड किया है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है की रोहित के बाद टीम कप्तानी के लिए हार्दिक की ओर देख रही है. हार्दिक ने गुजरात को बतौर कप्तान एक टाइटल जिताया है. वहीं दूसरे मुकाबले में रनरअप बनाया है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version