Site icon Bloggistan

Rahul Dravid की सैलरी सुन उड़ जायेंगे आपके होश, जानिए कितनी मोटी मिलेगी रकम

Rahul Dravid: भारत के कोच राहुल द्रविड़ को लेकर कई दिनों से ऐसे कयास लगाए जा रहे थे की राहुल फिर एक बार टीम इंडिया की कमान बतौर हेड कोच संभाल सकते हैं. और आज इसकी आधिकारिक घोषणा भी हो गई. राहुल बतौर हेड कोच फिर एक बार टीम इंडिया की कमान संभालेंगे. बीसीसीआई ने राहुल के सामने करार बढ़ने का प्रस्ताओ रखा था, जिसे राहुल ने स्वीकार कर लिया. क्या आपको पता है राहुल द्रविड़ को बतौर हेड कोच कितनी सैलरी मिलती है? आइए आपको बताते हैं.

इतनी होगी राहुल की सैलरी

भारत के हेड कोच राहुल द्रविड़ को लेकर आज बीसीसीआई ने आधिकारिक घोषणा कर दी. विश्वकप में शानदार प्रदर्शन के बाद राहुल फिर एक बार हेड कोच बने. वहीं राहुल के करार को लेकर अभी तक पूरी जानकारी सामने नही आई है. वहीं राहुल की सैलरी को लेकर बात करे तो ऐसा माना जा रहा है की दूसरे कार्यकाल में भी राहुल की सैलरी उतनी ही रहने वाली है जितनी उनकी पहले थी. राहुल की पहले 2 साल के कॉन्ट्रैक्ट में उनकी सैलरी 10 करोड़ रुपए थी.

ये भी पढे़ :पत्नी संग लॉलीपॉप सॉन्ग पर नाचते दिखें भारतीय गेंदबाज Mukesh Kumar, वीडियो हुआ वायरल

इस दौरे से होगी शुरुआत

वहीं आपको बता दें अभी इस करार को लेकर समय सीमा और पैसों को लेकर खबरें सामने नही आई है. फिलहाल बीसीसीआई ने द्रविड़ और बाकी सभी कोचिंग स्टाफ के करार बढ़ने की खबर सामने रखी है. द्रविड़ दक्षिण अफ्रीका दौरे से टीम की कमान बतौर हेड कोच संभालेंगे.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version