Site icon Bloggistan

भारतीय टीम छोड़ अब इस टीम के साथ जुड़ सकते हैं Rahul Dravid, जल्द होने वाला है बड़ा ऐलान

Rahul Dravid: विश्वकप में शानदार प्रदर्शन के बाद अब भारतीय टीम एक नए सफर की ओर निकल पड़ी है. ये सफर है अगले टी 20 विश्वकप का, जिसके अब महज़ कुछ ही महीने बाकी रह गए हैं. वहीं विश्वकप के साथ ही भारत के हेड कोच राहुल द्रविड़ का भी करार खत्म हो गया. अभी तक राहुल को लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नही हुई है. वहीं इनसभी के बीच अटकलों का बाजार तेज़ है, लोग कई तरह के कयास लगा रहे हैं.

राहुल करेंगे ये

विश्वकप में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया था. हालाकि खिताबी मुकाबले में टीम को हार का सामना करना पड़ा लेकिन बाकी के मुकाबलों में टीम ने जबरदस्त प्रदर्शन दिखाया. वहीं इस टीम में हेड कोच की भूमिका निभा रहे राहुल द्रविड़ को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. खबरों की माने तो राहुल बतौर कोच आईपीएल की टीम को ज्वाइन कर सकते हैं. राहुल पहले भी दिल्ली कैपिटल्स और अन्य टीमों में बतौर कोच रह चुके हैं. अब ऐसा माना जा रहा है के राहुल एकबार फिर से बतौर कोच आईपीएल टीम को ज्वाइन कर सकते हैं.

ये भी पढे़ :Ashwin ने इस युवा खिलाड़ी की जम कर की तारीफ, भविष्य को लेकर कही ये बात

लक्ष्मण को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

वहीं खबरों की माने तो राहुल समय समय पर भारतीय टीम को कोचिंग देते रहेंगे लेकिन वह बतौर हेड कोच नही रहना चाहते हैं. वहीं अगर राहुल इस पद को छोड़ते है तो इसके सबसे भावी उम्मीदवार होंगे वीवीएस लक्ष्मण. हाल के दिनो मे लक्ष्मण टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया से चल रहे सीरीज में जुड़े है. वह टीम को बतौर कोच लीड कर रहें हैं और ऐसा माना जा रहा है की लक्ष्मण ही टीम को आगे बतौर हेड कोच लीड कर सकते हैं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version