Site icon Bloggistan

Ashwin ने इस युवा खिलाड़ी की जम कर की तारीफ, भविष्य को लेकर कही ये बात

Ashwin: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों का टी 20 सीरीज खेला जा रहा है. इसका तीसरा मुकाबला आज गुवाहाटी में होना है. इस मुकाबले में भारत के युवा खिलाड़ियों को मौका मिला है. इस मुकाबले में भारत के युवा खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया है. वहीं इस सीरीज के अब तक के दो मुकाबले में भारत के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने शानदार प्रदर्शन किया. ईशान को लेकर भारत के पूर्व स्पिन गेंदबाज रवि अश्विन ने खूब तारीफ की.

अश्विन ने क्या कहा

अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए ईशान के बारे में कहा “ईशान किशन का रवैया बहुत अच्छा है. जब वह अच्छा खेलते हैं तो मुझे खुशी होती है. वह ऐसे व्यक्ति हैं जो सभी को खुश करते हैं, वह हर खिलाड़ी का बल्ला, दस्ताने और हेलमेट तैयार रखते हैं और जब वह बाहर बैठते हैं तो कभी शिकायत नहीं करते हैं.”

ये भी पढे़ :26/11 हमले के पूरे 15 साल, मुंबई इंडियंस और सहवाग ने ऐसे किया शहीदों को याद

ईशान ने किया शानदार प्रदर्शन

वहीं आपको बता दें ईशान ने इस दो मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया है. ईशान ने दोनो ही मुकाबलों में अर्धशतकीय पारी खेली है. इसके साथ ही वह विकेटकीपिंग में भी काफी शानदार प्रदर्शन करते नजर आए हैं. एशिया कप के दौरान भी ईशान ने शानदार खेल दिखाया था. विश्वकप में वो टीम का हिस्सा जरूर थे लेकिन उन्हें खेलना का कुछ खास मौका मिल नही पाया था.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version