Site icon Bloggistan

Virat Kohli के विकेट को लेकर कमिंस ने दी बड़ी प्रतिक्रिया, कह डाली चौकाने वाली बात

Virat Kohli: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कल विश्वकप का बड़ा मुकाबला खेला गया. ये मुकाबला दोनो ही टीमों के लिए बेहद खास था. लेकिन इस मुकाबले में भारत को तगड़ा झटका लगा. भारत तीसरी बार विश्वकप जीतने से महज एक कदम दूर रह गया. इस मुकाबले में भारत की बल्लेबाज़ी ने काफी निराश किया. वहीं जीत के बाद कप्तान कमिंस ने कई बड़ी प्रतिक्रिया दी. कमिंस ने विराट की विकेट को लेकर भी बड़ी बात कही.

कमिंस ने क्या कहा

वहीं विराट कोहली की विकेट को लेकर कमिंस ने बड़ी बात कही. कमिंस ने कहा “ऐसा लगा जैसे यह उन दिनों में से एक है जब विराट कोहली एक और शतक बनाएंगे. उनका विकेट बहुत संतोषजनक था, पूरी भीड़ चुप हो गई.” वहीं मैच देखने आए भारतीय फैंस को लेकर कमिंस ने कहा “होटल और स्टेडियम में नीले रंग का समुद्र था. 1,30,000 भारतीय शर्ट देखना एक ऐसा अनुभव है जिसे हम कभी नहीं भूलेंगे. अच्छी बात यह थी कि वे ज़्यादा शोर नहीं कर रहे थे.

ये भी पढे़ : World Cup में भारत की हार के बाद क्या बोले पाकिस्तानी खिलाड़ी, वसीम अकरम समेत इन लोगो ने दी प्रतिक्रिया

विराट ने खेली थी शानदार पारी

आपको बता दें विश्वकप के फाइनल मुकाबले में भी भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने अर्धशतकीय पारी खेली. कोहली ने 63 गेंदों में 54 रन बनाया था. वहीं विराट को कल प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट के अवॉर्ड से भी नवाजा गया. विराट के आउट होते ही पूरे स्टेडियम में एक सन्नाटा सा छा गया था. लोग बिलकुल खामोश हो गए थे. दरअसल इस खिलाड़ी से सभी को काफी उम्मीदें थी.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version