Site icon Bloggistan

Pakistan Cricket Team में आया बड़ा भूचाल, Babar Azam ने छोड़ी कप्तानी

Babar Azam: भारत में आयोजित विश्वकप में पाकिस्तान की टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था. टीम ने कई बड़े मुकाबले गवाए. वहीं टीम सेमीफाइनल तक में भी नही पहुंच पाई थी. विश्वकप में बेहद खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने कप्तानी छोड़ने का फैसला लिया है. बाबर आज़म ने तीनों फॉर्मेट से कप्तानी को अलविदा कह दिया. बाबर आज़म ने एक्स पर कप्तानी छोड़ने की खबर साझा की.

बाबर ने क्या कहा

बाबर आज़म ने एक्स पर एक नोट शेयर करते हुए कई बातें लिखी. बाबर ने लिखा “मुझे वह क्षण अच्छी तरह से याद है जब मुझे 2019 में पाकिस्तान का नेतृत्व करने के लिए पीसीबी से कॉल आया था.” आगे उन्होंने बताया “व्हाइट बॉल फॉर्मेट में नंबर वन पर पहुंचा कोच, प्लेयर्स और टीम मैनेजमेंट का सामूहिक प्रयास था लेकिन भावुक पाकिस्तानी फैंस का इस सफर के दौरान अटूट सपोर्ट के लिए आभार व्यक्त करना चाहूंगा.”

ये भी पढे़ : World Cup 2023: विश्वकप की होगी धमाकेदार क्लोजिंग सेरेमनी, पीएम मोदी के साथ बहुत कुछ है खास

बाबर ने छोड़ी कप्तानी

पाकिस्तान के घातक बल्लेबाज बाबर आज़म आगे लिखते हैं, “आज मैं सभी फॉर्मेट से पाकिस्तान के कप्तान के रूप में पद से इस्तीफा रहा हूं. यह एक कठिन निर्णय है लेकिन मुझे लगता है कि यह इसके लिए सही समय है.” वहीं आगे उन्होंने लिखा “मैं प्लेयर के रूप में तीनों फॉर्मेट में पाकिस्तान के लिए खेलना जारी रखूंगा. मैं नए कप्तान और टीम को अपने अनुभव और समर्पण से सपोर्ट करता रहूंगा. मैं पाकिस्तान क्रिकेट टीम को अपने इस उल्लेखनीय ज़िम्मेदारी के लिए ईमानदारी से शुक्रिया कहना चाहूंगा.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version