Site icon Bloggistan

PAK vs AUS: इस पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने दी अपनी टीम को चेतावनी, याद दिलाया इतिहास

PAK vs AUS: विश्वकप में मिली हार के बाद पाकिस्तान की टीम इस वक्त नए जोश और नए उमंग के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है. विश्वकप में खराब प्रदर्शन के बाद पीसीबी यानी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कप्तान से लेकर पूरी टीम मैनेजमेंट बदल डाली. वहीं अब नए कप्तान के साथ पाकिस्तान की टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है. विश्वकप के बाद पाकिस्तान पहली किसी सीरीज की शुरुआत कर रही है. वहीं अब दौरे से पहले पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज ने अपनी टीम को बड़ी चेतावनी दी है.

क्या बोले वसीम अकरम

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने ऑस्ट्रेलिया एसोसिएटेड प्रेस से बात करते हुए कहा “उस मैच से ज्यादा कुछ पॉजिटीव लेने या सोचने की जरूरत नहीं है, जिसमें शान मसूद ने दोहरा शतक लगाया है. ठीक है कि कप्तान ने 200 बनाया, उन्होंने कुछ रन बनाए, तो उससे उनका आत्मविश्वास बढ़ेगा. लेकिन नया मैनेजमेंट, नया कप्तान, इसमें थोड़ा वक्त लगेगा, खासतौर पर जब पहला टेस्ट मैच पर्थ में होने वाला है.” अपको बता दें ऑस्ट्रेलिया में पाकिस्तान ने आखिरी बार साल 1995 में जीत हासिल की थी.

ये भी पढ़ें:ये क्या हुआ…? ऐसे तो खत्म हो जाएगा इस खिलाड़ी का करियर, बल्ला दे रहा धोखा

याद दिलाया इतिहास

वहीं आगे वसीम अकरम ने कहा “हम जानते हैं कि यह पिच काफी बाउंस वाली है, जो कैनबरा से बिल्कुल अलग है. यह टीम के लिए एक बड़ा टेस्ट होगा. ऑस्ट्रेलिया के साथ खेलना हमेशा मुश्किल होता है. पाकिस्तान की टीम ने आखिरी बार यहां 1995 में कोई टेस्ट सीरीज जीती थी. लेकिन अगर वो इस खतरनाक ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करेंगे, और उनसे जीतने की कोशिश करेंगे, तो वो चीज टीम में काफी भरोसा जगाएगी.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version