Site icon Bloggistan

ये क्या हुआ…? ऐसे तो खत्म हो जाएगा इस खिलाड़ी का करियर, बल्ला दे रहा धोखा

भारत के दिग्गज बल्लेबाज और टेस्ट क्रिकेट में टीम इंडिया की दीवार कहे जाने वाले अंजिक्य रहाणे का बल्ला इन दिनों काफी शांत चल रहा है. दरअसल वह फिलहाल कोई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट तो नही खेल रहे लेकिन वह विजय हज़ारे ट्रॉफी में मुंबई की टीम का हिस्सा हैं. आज मुंबई और तमिलनाडु के बीच विजय हज़ारे ट्रॉफी का चौथा क्वार्टर फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले में मुंबई की ओर से खेलते हुए रहाणे ने सभी को निराश किया.

नही चल रहा रहाणे का बल्ला

भारत के दिग्गज बल्लेबाजों की सूची में शुमार अजिंक्य रहाणे ने अपने शानदार प्रदर्शन से कई लोगो के दिल जीतें हैं. रहने न सिर्फ छोटे फॉर्मेट बल्कि बड़े फॉर्मेट में भी शानदार खेलते हैं. टेस्ट क्रिकेट में रहाणे की एक अलग पहचान रखते हैं. वह मैदान में लंबे समय तक समय बिताने के लिए जाने जाते हैं. लेकिन हाल ही के चल रहे विजय हज़ारे ट्रॉफी में रहाणे ने अपने प्रदर्शन से सभी फैंस का दिल तोड़ा है. क्वार्टर फाइनल के मुकाबले में रहाणे मात्र 1 रन बना कर पवेलियन लौट गए.

ये भी पढ़ें:T20 World Cup के लिए खिलाड़ियों का चयन आसान नही, IPL निभा सकता है अहम भूमिका

एक रन पर हुए आउट

विजय हज़ारे ट्रॉफी में महाराष्ट्र के लिए खेल रहे रहाणे ने सिर्फ दो ही गेंद खेली. और एक रन बना कर उन्होंने अपना कैच थमा दिया. रहाणे ने वरुण चक्रवर्ती की गेंद पर अपना कैच थमा दिया. अपको बता दें रहने का नाम दक्षिण अफ्रीका दौरे में शामिल नही किया गया है. ऐसा माना जा रहा था की रहाणे को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में शामिल किया जा सकता था.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version