Site icon Bloggistan

Mohammad Shami ने जलने वालों को दिया करारा जवाब, खुद की कामयाबी पर खुल कर की बात

Mohammad Shami: विश्वकप में अपनी धमाकेदार परफॉमेंस से ट्रोलर्स का मुंह बंद करने वाले मोहम्मद शामी इन दिनो काफी चर्चा में है. शामी ने विश्वकप में जबरदस्त परफॉमेंस किया. वो इस विश्वकप सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी बने. वहीं हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में मोहम्मद शामी ने कई बातें शेयर की. शामी ने इस बात चीत के दौरान ट्रॉलर्स को भी जम कर लताड़ मारी. वहीं शमी ने इस इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी खुल कर बात की.

मुश्किल वक्त पर क्या बोले शामी

हाल ही में पूमा को दिए अपने इंटरव्यू में मोहम्मद शामी ने कई बड़ी और अहम बातें की. शामी ने उस वक्त को भी याद किया जब उनकी पत्नी ने उन पर आरोप लगाया था. शामी ने कहा “शुरू तो बहुत मुश्किल था, क्योंकि मेरे परिवार में ऐसा कुछ हुआ ही नहीं, कोई झमेला नहीं. हमारा परिवार बहुत साधारण है. वह काफी मुश्किल वक्त था, काफी चिंताजनक था. शमी ने आगे कहा कि, अगर आप झूठे हो तो आप भागोगे, आपको पता है, अगर आपको लगता है कि आप गलत तो तो आप आंख ही नहीं मिलाओगे. मैंने बोला ठीक है और लगाने दो भाई. जो सच है वो मिल जाएगा आपको. मैंने बोला कहां बुलाना है, मुझे कहां आना है. सारी चीजें देख ली.”

ये भी पढे़ :Ashwin ने इस युवा खिलाड़ी की जम कर की तारीफ, भविष्य को लेकर कही ये बात

ट्रॉलर्स को दिया जवाब

शामी ने आगे कहा “शुरू के 4-6 दिन तो मैं बहुत परेशान रहा था. मेरे परिवार ने मेरी मदद की. मुझे लगा था कि अब शुरू से शुरुआत करनी पड़ेगी. जीवन में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं. आप हमेशा सामने वाले इंसान को अपनी बात समझा नहीं सकते. जब आप चीजों को ठीक करने की कोशिश करते हो तो उल्टा होता जाता है. मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ, ना मैंने देखा कि मर्डर करके भाग गए या किसी को मार डाला. मैंने कभी ऐसा किसी के भी साथ नहीं किया. मुझे पर जो इल्जाम लगाए है गए, वो सभी झूठे थे, तो मैं खुद अपने आप को क्यों रोकूं.”

शामी ने ट्रॉलर्स को लेकर कहा “आज की दुनिया ऐसी हो गई कि आप थोड़े भी सफल हो तो आपको खींचने वाले लोग ज्यादा होंगे, और सपोर्ट देने वाले कम. जलने वाले ग्रुप ज्यादा बड़े हैं. मुझे नहीं लगता किसी के जलने से कोई फर्क पड़ता है, या फिर बोलने पर.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version