Site icon Bloggistan

ट्विटर से शुरू हुई थी लव स्टोरी, शादी से पहले ही बन गए थे पिता, कुछ ऐसी है दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान David Warner की कहानी

David Warner

David Warner

David Warner: डेविड वार्नर आस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज हैं. इंडियन प्रीमियर लीग में इस साल दिल्ली कैपिटल्स के कप्तानी का जिम्मा वार्नर उठा रहे हैं. डेविड वार्नर एक बहुत ही अच्छे बल्लेबाज माने जाते हैं. IPL में भी इन्होंने कई सारे रिकॉर्ड अपने नाम स्थापित किया है. इनके प्रोफेशनल लाइफ से तो लगभग पूरी दुनिया वाकिफ है. लेकिन इनके पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत कम लोगों को पता है. ऐसे में आज के इस लेख में हम आपको वार्नर के पर्सनल लाइफ के बारे में बताने वाले हैं.

फिल्ली स्टोरी से कम नहीं है David Warner की लव स्टोरी

अपने बल्ले से बड़े-बड़े गेंदबाजों के दिलों में खौफ पैदा कर देने वाले डेविड वार्नर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. ये सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी वीडियोज भी पोस्ट करते रहते हैं. भारत में भी इनके काफी सारे फैंस हैं. इनकी पत्नी का नाम कैंडिस वार्नर है. कैंडिस से इनकी पहली मुलाकात सोशल नेटवर्क ट्विटर पर हुई थी.

मैसेज के जरीए करते थे बात

David warner and candice warner

कैंडिस से वार्नर की मुलाकात उस दौरान हुई थी जब ये एशेज सीरीज खेलने इंग्लैंड दौरे पर थे. ट्विटर पर कैंडिस से मिलने के बाद ये दोनों एक दूसरे के दोस्त बन गए थे और इन दोनों ने काफी लंबे समय तक मैसेज के जरीए ही एक-दूसरे से बात-चीत की थी.

शादी से पहले ही बन गए थे पिता

ट्विटर पर मिलने के बाद कैंडिस और डेविड एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त बन गए थे और ये दोस्ती कब प्यार में बदल गई, किसी को पता भी नहीं चला. वार्नर शादी से पहले ही पिता भी बन गए थे. हालांकि, साल 2015 में इस कपल ने एक-दूसरे के साथ शादी रचा ली. कैंडिस और डेविड तीन बच्चियों के माता-पिता हैं और ये अक्सर इनके साथ रील्स भी शेयर करते रहते हैं.

यह भी पढ़ें- IPL के 16वें सीजन में इन 5 खिलाड़ियों ने मचाया तहलका, लिस्ट में Virat Kohli का भी नाम है शामिल

कौन हैं Candice Warner

आपको बता दें कि डेविड वार्नर की पत्नी Candice Warner पेशे से एक एथलीट होने के साथ-साथ एक सुपरमॉडल भी रह चुकी हैं. हालांकि, शादी के बाद से कैंडिस ने वार्नर के लिए खुद को पुरी तरह से बदल लिया.

आपके लिए  – खेल से जुड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version