Site icon Bloggistan

IPL के 16वें सीजन में इन 5 खिलाड़ियों ने मचाया तहलका, लिस्ट में Virat Kohli का भी नाम है शामिल

IPL

IPL

IPL के 16वें सीजन की शुरुआत 31 मार्च को हुई थी और अबतक IPL में कुल 6 मुकाबले हो चुके हैं. IPL के इस सीजन में कई ऐसे नए खिलाड़ी हैं जो काफी अच्छा खेल प्रदर्शन दिखा रहे हैं. ऐसे में आज के इस लेख में हम आपको IPL सीजन 16 के उन खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं जिनका नाम इस समय इस लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों के लिस्ट में शामिल है.

Ruturaj Gaikwad

Ruturaj Gaikwad

इस लिस्ट में सबसे पहले नबंर पर युवा बल्लेबाज Ruturaj Gaikwad का नाम शामिल है. Ruturaj Gaikwad चेन्नई के तरफ से ओपन करते हैं और अबतक चेन्नई के दो मैच हो चुके हैं और इस खिलाड़ी ने दोनों ही मैचों में काफी शानदार प्रदर्शन किया है. CSK का पहला मैच गुजरात के खिलाफ था और इस मैच में Ruturaj ने 92 रन की शानदार पारी खेली थी. वहीं चेन्नई का दुसरा मैच बीते दिनों लखनऊ के साथ हुआ और इस मैच में भी Ruturaj Gaikwad ने 57 रन की शानदार पारी खेली थी. Ruturaj Gaikwad IPL सीजन 16 में इस वक्त सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों के लिस्ट में 149 रनों के साथ नंबर एक पर हैं.

Kyle Mayers

Kyle Mayers

इस लिस्ट में Kyle Mayers का नाम भी शामिल है. Kyle Mayers लखनऊ के तरफ से ओपन करते हैं. Kyle Mayers इस साल अपना पहला IPL खेल रहे हैं. Kyle ने अपना पहला मैच दिल्ली के खिलाफ खेला था और इस खिलाड़ी ने अपने पहले ही मैच में 73 रन की अर्धशतकीय पारी खेली थी. Kyle ने अपना दूसरा मैच CSK के खिलाफ खेलते हुए भी एक और अर्धशतक लगा दिया था और यही कारण है कि इस लिस्ट में 126 रन बनाकर यह खिलाड़ी दूसरे नबंर पर मौजूद हैं.

Tilak Varma

Tilak Varma

मुंबई इंडियंस के युवा बल्लेबाज Tilak Varma ने भी काफी अच्छा खेल प्रदर्शन दिखाया है. Tilak ने RCB के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए 84 रन की शानदार पारी खेली थी. हालांकि, इनके इस शानदार पारी के बाद भी मुंबई इंडियंस को हार का सामना करना पड़ा था.

यह भी पढ़ें-Ms Dhoni ने मचाई तबाही, 2 गेंदों पर 2 छक्के ठोक लूटा फैंस का दिल, देखें ये फायरिंग वीडियो

Virat Kohli

Virat Kohli

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली भी इस साल एक शानदार फॉर्म में नज़र आ रहे हैं. विराट ने मुंबई के खिलाफ हुए अपने पहले ही मुकाबले में नाबाद 82 रन की एक बेहतरीन पारी खेली थी. विराट के इस विराट पारी के वजह से RCB ने MI को बुरी तरह मात दे दिया. फिलहाल कोहली IPL में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों के लिस्ट में चौथे नंबर पर हैं.

Faf du Plessis

Faf du Plessis

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के वर्तमान कप्तान Faf du Plessis भी एक बेहतरीन फॉर्म में नज़र आ रहे हैं. Faf du Plessis ने भी अपने पहले ही मुकाबले में 73 रन की शानदार पारी खेली. Faf du Plessis भी इस साल IPL में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों के लिस्ट में 5वें नबंर पर शामिल है.

आपके लिए  – खेल से जुड़ी ख़बरें यहाँ पढ़े

Exit mobile version