Site icon Bloggistan

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: अथिया शेट्टी ने राहुल को किया क्लीन बोल्ड, 7 फेरों की तस्वीरें वायरल, देखें

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding sourceTiwtter

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding sourceTiwtter

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और सुनील शेट्टी की लाडली अथिया शेट्टी शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं. दोनों लवबर्ड की शादी की चर्चा बड़े जोरों पर थी. दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. सुनील शेट्टी के फॉर्म हाउस जो कि खंडाला में है, वहां दोनों की ग्रैंड शादी हुई. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं(KL Rahul-Athiya Shetty Wedding) हुईं हैं. अथिया के पिता सुनील शेट्टी काफी खुश नजर आ रहे थे. शादी की तस्वीरें देख फैंस काफी खुश हैं.दोनों को सोशल मीडिया पर जमकर प्यार मिल रहा है.

आपको बता दें कि केएल राहुल ने शादी के चलते ही भारत और न्यूजीलैंड वनडे सीरीज से ब्रेक लिया था. उन्होंने ये बात पहले ही चयनकर्ताओं को बता दी थी कि, वो अथिया से 23 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं.दोनों की शादी की तैयारियां लंबे समय से चल रहीं थीं. 21 जनवरी से दोनों की शादी की रस्में शुरू हो गईं थीं.केएल राहुल और अथिया शेट्टी बचपन के दोस्त हैं और दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे.दोनों को कई बार एक साथ पब्लिक इवेंट पर स्पॉट किया जा चुका है.
KL Rahul-Athiya Shetty Wedding

सुनील शेट्टी ने दोनों को मिठाई खिलाकर खुशी जाहिर की.जैसे ही सोशल मीडिया पर तस्वीरें आईं. वो वायरल हो गईं. ये कपल बहुत ही ज्यादा अच्छा लग रहा है. वहीं शादी के दौरान वो एक दूसरे के साथ खूब मस्ती करते हुए भी नजर आए.

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding

केएल राहुल बीते साल तक भारतीय टीम के उपकप्‍तान थे.लेकिन खराब फॉर्म के चलते उन्हें नए साल की शुरुआत में हुई भारत श्रीलंका टी 20 सीरीज में नहीं चुना गया था.इतना ही नहीं वनडे में भी केएल राहुल से उपकप्‍तानी ले ली गई थी. वो फिलहाल केवल वनडे और टेस्‍ट फॉर्मेट में सक्रिय हैं.

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding

वहीं सोशल मीडिया पर दोनों को बधाई देने वालों का तांता लग गया. केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने कभी भी पब्लिक में अपने रिश्ते के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की. लेकिन अब लंबे समय तक डेट करने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं.

ये भी पढ़ेंजानिए कौन हैं Radhika merchant जो बनने जा रही है मुकेश अंबानी खानदान की छोटी बहू

Exit mobile version