Site icon Bloggistan

Babar Azam के समर्थन में उतरे भारत के पूर्व कप्तान,की जम कर तारीफ,पढ़ें पूरी ख़बर

Babar Azam: पाकिस्तान क्रिकेट टीम का सफर इस विश्वकप कुछ खास नही रहा है. टीम सेमीफाइनल के सफर तक नहीं पहुंच पाई. वहीं पाकिस्तान को कई बड़ी हार का सामना भी करना पड़ा है. ऐसे में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आज़म की जम कर आलोचना हो रही है. पाकिस्तान के कई बड़े खिलाड़ी बाबर आज़म को कप्तानी छोड़ने तक की सलाह दे रहें हैं. ऐसे में अब भारत के पूर्व कप्तान और 1983 में भारत को विश्व विजेता बनने वाले कपिल देव ने बाबर आज़म का समर्थन किया है.

बाबर पर कपिल ने क्या कहा

रणवीर अल्लाहाब्दिया के शो पर कपिल ने कई बड़ी और अहम बातें कही है. कपिल ने बाबर आज़म पर बोलते हुए कहा “आज आप कहेंगे कि बाबर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहा है क्योंकि आप मौजूदा स्थिति देख रहे हैं. लेकिन उसी कप्तान ने छह महीने पहले पाकिस्तान को नंबर वन टीम बनाया था. जब कोई शून्य बनाता है, तो 99% लोग कहेंगे कि उसे हटा दो और शतक बनाने वाले एक साधारण खिलाड़ी का समर्थन करते हुए कहेंगे, वह अगला सुपरस्टार है.”

ये भी पढे़ : World Cup 2023 IND vs NED: भारत से हार के बाद खत्म हुआ नीदरलैंड का सफर, स्कॉट ने भारत को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

बाबर की हो रही आलोचना

वहीं कपिल देव ने मौजूदा हालात को देखते हुए कहा “इसलिए वर्तमान प्रदर्शन के साथ न जाएं. एक या दो कम स्कोर के बजाय यह देखें कि उसने खेल को किस तरह से अपनाया है, वह कठिन परिस्थितियों में कैसे खेलता है, इसी से एक खिलाड़ी का मूल्यांकन किया जाना चाहिए.” आपको बता दें बाबर आज़म की कुछ पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी लगातार आलोचना कर रहें हैं और लगातार उन्हें कप्तानी छोड़ने किंसालाह दे रहें हैं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version