Site icon Bloggistan

Virat Kohli को लेकर इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने खोले राज़, बताया कैसे करते थे उन्हें आउट

विश्व के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली हमेशा चर्चे में रहते हैं. वहीं पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज जुनैद खान ने विराट कोहली से जुड़ा 11 साल पुराना एक किस्सा साझा किया. उनके और विराट के बीच हुई रायवरली के बारे में खुल कर बातें की. उन्होंने नादिर शाह के पॉडकास्ट पर उन्होंने 11 साल पुराना किस्सा साझा किया.

जुनैद खान ने क्या कहा

पॉडकास्ट पर बता करते हुए जुनैद ने कहा “मैंने डंडे तो बहुत सारों के उड़ाए मगर लोग जो याद करते हैं वो विराट कोहली के हैं. मैं और विराट अंडर-19 वर्ल्ड कप में एक-दूसरे के खिलाफ खेले हुए हैं. हम एक-दूसरे को जानते हैं. वह मेरी कमबैक सीरीज (2012-13) थी. मैं पहली बार भारत के खिलाफ खेल रहा था.” आगे जुनैद ने बताया “मैंने पहले मुकाबले में कोहली को आउट किया. तब उन्होंने कहा कि ऐसा दोबारा नहीं होगा. इसके बाद मैंने दूसरे और तीसरे मैच में भी उन्हें आउट किया. तीसरे वनडे के पहले ब्रेकफास्ट टेबल पर तो मैंने उन्हें यह कह दिया था कि वीरू आज आपकी खैर नहीं. तब वहां यूनुस खान भी थे. उन्होंने मुझसे कहा कि आज इसे फिर से आउट करना. ऐसा ही हुआ. मैंने विराट को पवेलियन भेजा. यूनुस भाई ने विराट का कैच लपका.”

ये भी पढ़ें:IND vs RSA: दक्षिण अफ्रीका के लिए टीम इंडिया ने भरी उड़ान, विराट-रोहित रह गए बाकी

विराट ने बनाया शानदार रिकॉर्ड

अपको बता दें विराट कोहली इस विश्वकप सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बने है. विराट को इस विश्वकप प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट भी चुना. वहीं आपको बता दें विराट ने इस विश्वकप सचिन के सबसे बड़े रिकॉर्ड तोड़ हैं. विराट ने ओडीआई में कुल 50 शतक पूरे किए. वहीं सचिन के ओडीआई में 49 शतक थे.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version