Site icon Bloggistan

IPL 2024: गुजरात को हार्दिक की जगह इस खिलाड़ी को खरीदना चाहिए, इस पूर्व खिलाड़ी ने दी सलाह

IPL 2024 को लेकर हमने कई बड़े उठा पटक पहले ही देख लिए है. सबसे बड़ा ट्रेड था हार्दिक पांड्या का. ये आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा ट्रेड था. दरअसल हार्दिक गुजरात के एक सफल कप्तान थे. लेकिन अब उहोंने अपनी पुरानी टीम मुंबई का दामन थाम किया है. वहीं अब ऐसे में गुजरात 19 दिसंबर को दुबई में होने वाले ऑक्शन में दिग्गज खिलाड़ी की तलाश में है. वहीं अब पूर्व तेज भारतीय गेंदबाज इरफान पठान ने गुजरात को ऑक्शन से पहले एक बड़ी सलाह दे डाली है.

इरफान ने क्या कहा

भारत के पूर्व तेज़ गेंदबाज के मुताबिक गुजरात को अफगानिस्तान के खिलाड़ी अजमतुल्लाह ओमरजई को टीम में शामिल करना चाहिए. इंडिया टुडे में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक इरफान ने कहा “गुजरात टाइटंस को देखें तो उनके कप्तान टीम से चले गए हैं. हार्दिक पांड्या बॉल और बैट दोनों से अच्छा परफॉर्म कर रहे थे. उन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. मैं ओमरजई को गुजरात टाइटंस के लिए एक दम फिट खिलाड़ी देखता हूं. उनके पास राशिद खान भी हैं. वे अपने देश के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं. उन्हें एक अच्छे तेज गेंदबाज की जरूरत है. उनके पास अच्छा पैसा भी है.”

ये भी पढ़ें: Warner vs Johnson की लड़ाई में आया नया रुख, इस खिलाड़ी ने कहा “कमरे में बंद कर के…”

दुबई में हो रहा ऑक्शन

अपको बता दें आईपीएल को लेकर ऑक्शन का एलान हो चुका है. इस बार आईपीएल का ऑक्शन भारत की जगह दुबई में कराया जा रहा है. 19 दिसंबर को आईपीएल के ऑक्शन की तारीख रखी गई है. वहीं आपको बता दें आईपीएल के इस ऑक्शन के लिए एक हजार से भी ऊपर खिलाड़ियों ने अपना नाम दर्ज कराया है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version