Site icon Bloggistan

Warner vs Johnson की लड़ाई में आया नया रुख, इस खिलाड़ी ने कहा “कमरे में बंद कर के…”

Warner vs Johnson: मिचेल जॉनसन और डेविड वार्नर के बीच का विवाद इस पूरे हफ्ते सुर्खियों में रहा. ऑस्ट्रेलिया मीडिया ने इसे खूब जोरों शोरों से चलाया. वहीं अब इसको लेकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों के बयान भी सामने आ रहें है. ताज़ा मामला है ऑस्ट्रेलिया के सबसे सफल कप्तान माने जाने वाले रिकी पोंटिंग का. पोंटिंग ने इस विवाद का हल निकालने के लिए एक सुझाव तक दे डाला है. पोंटिंग ने दोनो के बीच बातचीत के रास्ते को चुना है.

पोंटिंग ने क्या कहा

सनराइज से बात करते हुए ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विश्वकप विजेता कप्तान रिकी पॉन्टिंग ने कहा “मुझे अब किसी न किसी स्तर पर इन दोनों लोगों के बीच आना होगा. लगता है कि इन दोनों को एक कमरे में लाने के लिए मुझे मध्यस्थ बनने की जरूरत है. मीडिया में इस मामले को उछालने की बजाय इन दोनों को एक-दूसरे से बातचीत कर इस मुद्दे को रफा-दफा करना चाहिए.”

ये भी पढ़ें: Gambhir vs Sreesanth: बीच मैदान में दिग्गजों के बीच हुई तगड़ी लड़ाई, श्रीसंत ने बताया पूरा मामला

ऐसे निकलेगा हाल

पोंटिंग ने बात को आगे बढ़ाते हुए कहा “यह दोनों लोग बहुत ही गुस्सैल हैं और हम जानते हैं कि यह जो मामला सामने आया है, यह 6 से 8 महीने पुराना है. एशेज सीरीज के लिए सेलेक्शन के वक्त से यह विवाद शुरू हुआ. यह इसलिए आगे बढ़ता रहा क्योंकि दोनों ने आमने-सामने बैठकर इस पर बात नहीं की. मैं चाहता हूं कि अब ऐसा हो.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version