Site icon Bloggistan

IPL 2024: हार्दिक के लिए मुंबई ने दी बड़ी कुर्बानी, इस खिलाड़ी को किया दुश्मन के हवाले

IPL 2024: आईपीएल का सीजन शुरू होने अब कुछ महीने बाकी रह गए हैं. आईपीएल के ऑक्शन की तारीख भी बता दी गई है. वहीं इससे पहले ट्रेड विंडो के जरिए खिलाड़ी इधर से उधर हो रहें हैं. आईपीएल के इतिहास में अब तक की सबसे बड़ी ट्रेड सामने आई वह है हार्दिक पांड्या की. दरअसल कुछ दिनों से ये कयास लगाए जा रहे थे के हार्दिक गुजराज को छोड़ मुंबई में वापसी कर सकते हैं. हार्दिक की वापसी का अब आधिकारिक तौर पर एलान भी हो गया है.

मुंबई ने दी बड़ी कुर्बानी

वहीं हार्दिक को वापिस टीम में लाने के लिए मुंबई ने बड़ी कुर्बानी दी है. अपको बता दें हार्दिक की टीम में वापसी मुंबई इंडियंस के लिए बड़ी बात मानी जा रही है. हार्दिक की वापसी से मुंबई के फैंस काफी ज्यादा खुश नज़र आ रहें है. हार्दिक को वापिस मुंबई इंडियंस में लाने के लिए टीम ने बड़ी कुर्बानी दी है. दरअसल टीम के पर्स में हार्दिक को लाने के लिए बेहद कम पैसे थे ऐसे में मुंबई ने अपने बेहतरीन ऑल राउंडर कैमरॉन ग्रीन को ट्रेड किया.

ये भी पढे़ :आंखों पर चोट, नाक पर पट्टी, जानें Virat Kohli को हुआ क्या? तसवीर का सच आया सामने

आरसीबी को दिया ये खिलाड़ी

मुंबई ने ग्रीन को आरसीबी यानी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों ट्रेड किया. यानी अब ग्रीन मुंबई की जगह आरसीबी में खेलते हुए दिखेंगे. खबरों की माने तो मुंबई ने ग्रीन को आरसीबी से ट्रेड करने से पहले और भी किया टीमों से संपर्क किया. लेकिन अंत में ग्रीन को मुंबई ने आरसीबी के हाथों ट्रेड किया.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version