Site icon Bloggistan

IPL 2023: आईपीएल को फिर लगी कोरोना की नज़र, ये दिग्गज कमेंटेटर हुआ संक्रमित

IPL 2023

Aakash Chopra

IPL 2023:  कोरोना महामारी ने लोगों के जिंदगी को काफी ज्यादा प्रभावित किया था. कोरोना के वजह से आईपीएल में काफी सारी रुकावटें देखने को मिली थी. IPL 2023 में भी कोरोना ने एक बार फिर सेंध मार दी है. इस साल आईपीएल के इस दिग्गज कमेंटेटर को कोरोना ने अपने चपेट में ले लिया है. इस कमेंटेटर के संक्रमित होने के बाद से काफी लोगों में एक बार फिर से कोरोना का डर बैठ गया है.

कोरोना के चपेट में आए Aakash Chopra

Aakash Chopra

Aakash Chopra एक दिग्गज कमेंटेटर हैं और आईपीएल में आकाश के कमेंट्री को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. लेकिन उनके चाहने वालों के लिए इस वक्त एक बुरी ख़बर आ रही है. दरअसल, आकाश चोपड़ा को कोरोना महामारी ने फिर से अपने चपेट में ले लिया है.

आकाश ने ट्वीट कर दी जानकारी

आकाश चोपड़ा ने कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी खुद अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दी है. आकाश ने अपने ट्वीट में लिखा, “कॉट एंड बोल्ड कोविड. मुझे सी वायरस फिर से हो गया है. अभी हल्के लक्षण हैं और सबकुछ कंट्रोल में है. कुछ दिन कमेंट्री से दूर रहूगां. आशा है कि मजबूती के साथ फिर से वापसी करूंगा.”

यह भी पढ़ें- IPL के 16वें सीजन में इन 5 खिलाड़ियों ने मचाया तहलका, लिस्ट में Virat Kohli का भी नाम है शामिल

आज पंजाब करेगा राजस्थान से मुकाबला

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग का 8वां मुकाबला पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आज शाम 7:30 बजे से Barsapara Cricket Stadium जो कि गुवाहाटी में स्थित है, में खेला जाएगा. पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स ने अब तक एक-एक मैच खेला है और दोनों ही टीमों ने अपने पहले मुकाबले में जीत हासिल की है. ऐसे में आज शाम को होने वाले इस मुकाबले में दोनों टीमें अपने विजयी रथ को आगे बढ़ाने का प्रयास करेंगी और आज का यह मुकाबला काफी ज्यादा रोमांचित साबित होगा.

आपके लिए  – खेल से जुड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version