Site icon Bloggistan

क्या MS Dhoni के स्थान को भर पाएंगे Rinku Singh, खूब हो रही इस युवा की चर्चा

MS Dhoni: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कल बेहतरीन मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में भारत ने अब तक का सबसे बड़ा टी 20 स्कोर को चेज़ किया. मैच इतना रोमांचक था के वह आखिरी गेंद तक गया. वहीं इस मुकाबले के एक नही बल्के कई हीरो रहे, जिसमे से एक नाम है रिंकू सिंह का. रिंकू ने कल शानदार खेल दिखाया. जिसके बाद ऐसा लगा के वह अब एमएस धोनी की स्थान को पूरा कर सकते हैं.

आखिरी गेंद पर जड़ा छक्का

आईपीएल के दौरान अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले रिंकू सिंह का जलवा अभी तक कायम है. रिंकू ने कल के मुकाबले में भी काफी अहम पारी खेली. कल का मुकाबला आखिरी गेंदों तक गया था. जिसके बाद रिंकू ने आखिरी गेंद पर छक्का मार मैच को जिताया था. हालाकि रिंकू का ये छक्का जुड़ नही पाया. गेंदबाज़ ने नो बॉल डाली थी और भारत को जीत के लिए महज एक रन चाहिए था.

ये भी पढे़ :Sanju Samson ने ट्रॉलर्स को दिया जवाब, कहा “मैं बदकिस्मत नही बल्कि…”

धोनी का लेंगे स्थान?

वहीं कल रिंकू सिंह जिस अंदाज में बल्लेबाज़ी कर रहे थे ऐसा लग रहा था के वह आने वाले वक्त में एमएस धोनी की तरह बेस्ट फिनिशर बन सकते है. भारतीय टीम को ऐसे बेस्ट फिनिशर की जरूरत थी. जो के उन्हे रिंकू के रूप में मिल सकता है. रिंकू ने न सिर्फ आईपीएल बल्के फर्स्ट क्लास क्रिकेट में भी शानदार प्रदर्शन किया है. वहीं सभी भारतीय फैंस को ये उम्मीद है के फिनिशर के तौर पर रिंकू धोनी का स्थान ले सकते हैं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version