Site icon Bloggistan

Rinku Singh को लेकर आशीष नेहरा ने दिया बड़ा बयान, कहा “अगर केकेआर ने छोड़ा…”

Rinku Singh: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आगामी टी 20 विश्वकप को देखते हुए पांच मैचों की टी 20 सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज में भारत ने पहला मुकाबला जीत 1-0 से बढ़त बना ली. पहले मुकाबले में ईशान किशन और कप्तान सूर्यकुमार यादव ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. वहीं इस मैच के हीरो रिंकू सिंह भी रहें. रिंकू ने अंतिम गेंद पर छक्का जड़ा था. जिसके बाद उनकी खूब चर्चा हुई.

रिंकू ने क्या कहा

वहीं मैच के बाद रिंकू सिंह ने अपने बारे में बातें की. रिंकू ने अपने सफर के बारे में बात करते हुए कहा “मैंने चार पांच साल बहुत मेहनत की है, केकेआर के खिलाफ शुरुआत में मेरे कुछ सीजन खराब रहे थे, लेकिन मैं शुक्रगुजार हूं, उन्होंने मुझे बहार नहीं किया.” वहीं इसके बाद प्रेजेंटेटर ने आशीष नेहरा की तरफ इशारा करते हुए कहा रिंकू जरा संभल के यहां दूसरे टीम के लोग भी मौजूद है.

ये भी पढे़ :Sanju Samson ने ट्रॉलर्स को दिया जवाब, कहा “मैं बदकिस्मत नही बल्कि…”

आशीष नेहरा क्या बोले

इसको लेकर आशीष ने फौरन जवाब देते हुए कहा “अभी इनको किसी स्काउट की जरूरत नहीं है, जहां इनको आना है वहां ये आए हुए हैं. जब आप इस सर्किल के अंदर आ जाते हैं तो सब स्काउट आपको बाहर बैठकर देखता है और केकेआर आपको छोड़ेगा नहीं.” वहीं आगे नेहरा बोले “मैं तो कहूंगा वो आपको रिटेन करें, एल्कीन अगर नहीं किया तो बाकी जो 9 टीमें हैं वो भी आपको नहीं छोड़ेंगी.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version