Site icon Bloggistan

India vs Australia: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर पर चढ़ा ‘पठान’ का बुखार, देखें, मजेदार वीडियो

India vs Australia: David warner as shah rukh khan

India vs Australia: David warner as shah rukh khan

India vs Australia: किंग खान की फिल्म पठान(Pathan) बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कलेक्शन कर रही है. फिल्म की जबरदस्त ओपनिंग के साथ इसे लोगों का अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है. लोगों पर पठान का बुखार सिर चढ़ कर बोल रहा है.वहीं अब पठान फिल्म के जादू से ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर भी नहीं बच पाए हैं. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर(David Warner) भी किंग खान से काफी प्रभावित दिख रहे हैं.

डेविड वॉर्नर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खासा एक्टिव रहते हैं. उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है.इस वीडियो में वो बिल्कुल शाहरुख खान(shah rukh khan)  के पठान लुक में नजर आ रहे हैं.इस वीडियो में डेविड वॉर्नर के फैंस के अलावा किंग खान के फैंस भी जबदस्त रिएक्शन दे रहे हैं.

कमेंट में एक यूजर ने डेविड को डेविड खान बताया. तो किसी ने उन्हें पठान ऑफ ऑस्ट्रेलिया कहा. वहीं एक यूजर ने लिखा आप एक इंडियन हीरो हैं वॉर्नर भाई, टॉलीवुड आपका स्वागत करता है.बता दें कि किंग खान की फिल्म वर्ल्ड वाइड काफी अच्छा कलेक्शन कर रही है. वहीं थोड़े दिन पहले ही पठान फिल्म के टाइटल ट्रैक पर एक आंटी ने मजेदार डांस किया था जो काफी वायरल हुआ था.

India vs Australia: 9 फरवरी से बॉर्डर-गावस्‍कर ट्रॉफी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्‍कर ट्रॉफी (Border–Gavaskar Trophy) 9 फरवरी से खेली जाएगी.इस सीरीज का पहले टेस्ट 9 फरवरी नागपुर, दूसरा 17 फरवरी दिल्ली, तीसरा 1 मार्च को धर्मशाला और चौथा 9 मार्च को अहमदाबाद में खेला जाएगा. ये सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) का हिस्सा है.

ये भी पढ़ें :Pathan: ‘पठान’ के कमबैक से टूटे बॉक्सऑफिस के सारे रिकॉर्ड, 4 दिन में 400 करोड़ के पार

Exit mobile version