Site icon Bloggistan

IND vs WI: इस वजह से बिगड़ सकता है टीम इंडिया का खेल, क्रिकेट फैंस कर रहे हैं हाथ जोड़कर प्रार्थना

भारत और वेस्ट इंडीज़

भारत और वेस्ट इंडीज़

IND vs WI: भारत और वेस्ट इंडीज़ के बीच आज गुयाना में दूसरा टी 20 मुकाबला खेला जाएगा. ऐसे में दोनो ही टीमों ने कमर कस ली है. जहां एक ओर वेस्ट इंडीज़ यह मैच जीत सीरीज में अपनी बढ़त बनाना चाहेगी तो वही भारत इस मुकाबले को जीत सीरीज में अपनी पहली जीत दर्ज कराएगी. वनडे और टेस्ट में भारत ने शानदार प्रदर्शन किया है लेकिन पिछले टी 20 मुकाबले मे भारत की शर्मनाक हार हुई है. वही आपको बता दे इस मुकाबले से पहले मौसम एक बड़ी रुकावट बन सकता है.

मौसम बनेगा रुकावट

वही आपको बता दें भारत और वेस्ट इंडीज़ के बीच इस मुकाबले में बारिश एक बड़ी रुकावट बन सकता है. गुयाना में इस वक्त मौसम बिगड़ा हुआ है. अब इस बात का डर है के कही मैच के बीच बारिश दखल न डाल दे. हालाकि एक रिपोर्ट के मुताबिक बारिश होने के आसार बहुत कम हैं. लेकिन अगर ऐसा होता है तो भारत के लिए यह अच्छी खबर नही होगी.

यह भी पढ़े:- टीम इंडिया पर बोझ बन गए हैं ये दो खिलाड़ी, खराब प्रदर्शन के बाद भी खूब मिल रहे हैं मौके

वापसी के लिए मशहूर है टीम इंडिया

वही आपको बता दे वेस्ट इंडीज़ के पास कई पावर हिटर हैं और साथ ही पहला मैच जीत कर वेस्ट इंडीज़ का हौसला काफी बुलंद है. वही भारत के जादूगर स्पिनर वेस्ट इंडीज़ के लिए मुश्किल खड़ी कर सकते है. कुलदीप यादव युजेंद्र चहल और अक्षर पटेल जैसे अनुभवी गेंदबाज वेस्ट इंडीज़ को अपने जाल में फंसा सकते है. वही टीम इंडिया शुरू से ही कमबैक के लिए काफी मशहूर है. अगर ताज़ा उदाहरण को देखे तो वनडे में दूसरे हार के बाद टीम ने भयंकर वापसी की थी. अब यही उम्मीद टीम इंडिया से एक बार और की जा रही है. ऐसा माना जा रहा है के टीम इस मुकाबले में अच्छी वापसी करेगी.

बिना किसी बदलाव के उतरेगी टीमें

वही अनुमान यह भी लगाया जा रहा है के दोनो ही टीमें बिना किसी बदलाव के मैदान में उतरेंगी. वही वेस्ट इंडीज़ ने पहला मुकाबला जीता था तो अब यह उम्मीद काफी कम जताई जा रही है के टीम किसी तरह का बदलाव करेगी. वही भारत के टीम की बात करे तो वह भी किसी बदलाव के मूड में दिख नही रही है. भारत अपने युवा खिलाड़ियों को फिर से मौका देना चाहेगी.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version