Site icon Bloggistan

IND vs WI ODI series: तीसरे मैच में ये दो धुरधंर करेंगे वापसी, इन खिलाड़ियों का कटेगा पत्ता

भारत और वेस्टेंडीज़ के बीच वन डे सीरीज का अंतिम मुकाबला आज शाम सात बजे ब्रेन लारा स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनो ही टीमों ने 1-1 मुकाबला अपने नाम कर रखा है, अब ऐसे में आज का मुक़ाबला दोनो हो टीमों के लिए करो या मरो वाला होगा. जो भी टीम आज के मुकाबले में बाज़ी मारती वह सीरीज अपने नाम करेंगी.

क्या हिट मैन की होगी वापसी?

वही देखने वाली बात यह होगी कि क्या हिट मैन और विराट कोहली को इस मुकाबले में जगह मिलती है या नही. पहले वन डे मैच में हमेशा ओपनिंग में बल्लेबाज़ी करने वाले रोहित ने सातवें नंबर पर बल्ले बाज़ी की थी वही अगर विराट की बात करे तो पहले मैच में पांच विकेट गिरने के बावजूद उन्हें बल्लेबाज़ी के लिए नही भेजा गया. वही इस सीरीज के दूसरे मुकाबले में दोनो ही दिग्गज को मैदान में नही उतारा गया था और टीम की कमान हार्दिक पांड्या के हाथ में दी गई थी.

ये भी पढ़ें :IND vs WI ODI series: तीसरे मैच में ये दो धुरधंर करेंगे वापसी, इन खिलाड़ियों का कटेगा पत्ता

इन दोनो दिग्गज को किया जा सकता है बाहर

वही करो या मरो वाले इस मुकाबले में सब की निगाहे रोहित शर्मा और विराट कोहली पर टिकी है. रोहित और विराट दोनो ही इस मुकाबले में मैदान पर उतरते है या नही यह देखने वाली बात होगी. वही अगर इन दोनो दिग्गज को मुकाबले में जगह मिलती है संजू सैमसन और अक्षर पटेल को बेंच पर बैठना होगा, दोनो ही खिलाड़ियों को रोहित और विराट की जगह दूसरे मैच में टीम में लिया गया था.

फ्लॉप साबित हुए सैमसन और अक्षर

वही ब्रेन लारा स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मुकाबले में ऐसा माना जा रहा है के संजू सैमसन और अक्षर पटेल की छुट्टी लगभग तय है, दोनो को ही रोहित और विराट को बैठा कर मौका दिया गया था. दुसरे मुकाबले में खेले गए मैच में दोनो ही फ्लॉप साबित हुए, जहां एक ओर संजू सैमसन ने केवल 9 रन बनाए तो वही अक्षर पटेल मात्र 1 रन बना कर पवेलियन लौट गए. अब ऐसे में यह माना जा रहा है के दोनो की ही प्लेइंग इलेवन से छुट्टी हो सकती है. और रोहित शर्मा और विराट कोहली की इस निर्णायक मुकाबले में वापसी लगभग तय है. हालाकि यह सब कुछ एक कयास है विराट और रोहित की वापसी होती है या नहीं यह मैच से वक्त ही पता चलेगा.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version