Site icon Bloggistan

IND vs RSA: दक्षिण अफ्रीका पहुंची टीम इंडिया, स्वागत देख पाकिस्तान के उड़े होश

IND vs RSA: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 10 दिसंबर से मुकाबला शुरू हो जायेगा. इस मुकाबले के लिए भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका पहुंच गई है. वहीं दक्षिण अफ्रीका पहुंचते ही भारतीय टीम का जबरदस्त स्वागत हुआ. यशस्वी जायसवाल, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, मोहम्मद सिराज समेत कई दिग्गज खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका की जमीन पर अपनी दस्तक दे चुके हैं.

यहां देखें वीडियो

बीसीसीआई ने भारतीय टीम के दक्षिण अफ्रीका दौरे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया. इस वीडियो में भारतीय टीम के दक्षिण अफ्रीका सफर को दिखाया गया है. वीडियो में भारतीय खिलाड़ी एयरोर्ट के अंदर दिखाई दे रहें हैं. वहीं दक्षिण अफ्रीका पहुंचते ही भारतीय टीम का बारिश ने दक्षिण अफ्रीका में स्वागत किया. इसी बीच कुछ खिलाड़ी अपने ट्रॉली से सिर को शुपते भी नजर आए. वहीं होटल पहुंचते ही टीम का तालियों के साथ स्वागत किया गया.

ये भी पढ़ें: Warner vs Johnson की लड़ाई में आया नया रुख, इस खिलाड़ी ने कहा “कमरे में बंद कर के…”

तीन अलग कप्तान

अपको बता दें भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मुकाबला 10 दिसंबर से शुरू हो रहा है. इस दौरे पर भारतीय टीम 3 टी 20 मुकाबले, तीन एकदिवसीय मुकाबले और दो टेस्ट सीरीज खेलेगी. इस दौरे के लिए तीन अलग अलग कप्तानों को नियुक्त किया गया है. टी 20 की कमान सूर्यकुमार यादव, वनडे की कमान केएल राहुल और टेस्ट की कमान रोहित के हाथों में सौंपी गई है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version