Site icon Bloggistan

IND vs RSA: इस पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने की दक्षिण अफ्रीका बोर्ड की आलोचना, वजह जान आप भी रह जायेंगे दंग

IND vs RSA: विश्वकप के बाद अब सभी टीम आगामी टी20 विश्वकप की तैयारियों में जुटी हैं. अब से महज़ कुछ महीने बाद ही टी20 विश्वकप का महा मुकाबला खेला जाना है. लेकिन फिलहाल भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है. जहां उसे तीन टी20 मुकाबलों के साथ तीन ओडीआई मुकाबले भी खेलने हैं. वहीं इसी ओडीआई मुकाबले को लेकर भारत के पूर्व खिलाड़ी संजय मांजरेकर ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

क्या बोले संजय मांजरेकर

संजय मांजरेकर ने टी20 विश्वकप से पहले वनडे मुकाबला कराने पर दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड की आलोचना की है. संजय मांजरेकर ने कहा “हम दक्षिण अफ्रीका के बारे में बात कर रहे थे, क्या वे कुछ अलग कर सकते थे. अब, यह कुछ ऐसा है जो वे कर सकते हैं. यह उनके नियंत्रण में है. तीन टी20 के बाद तीन वनडे इंटरनेशनल मैचों का क्या मतलब है? जब अगला वर्ल्ड कप टी20 वर्ल्ड कप होने जा रहा है.” अपको बता दें कल भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच का टी20 मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया था.

ये भी पढ़ें:ये क्या हुआ…? ऐसे तो खत्म हो जाएगा इस खिलाड़ी का करियर, बल्ला दे रहा धोखा

दिया ये सुझाव

वहीं संजय ने आगे कहा “शायद इस सरीज की टीमों और सभी निवेशकों के साथ बातचीत करनी चाहिए और पता करें कि क्या वे शायद 6 टी20 देखना चाहेंगे, क्योंकि यह टी20 इंटरनेशनल का सीजन है, है ना?” संजय मांजरेकर का मानना है की कोई भी इन मैचों के परिणाम को याद नहीं रखेगा. उनके मुताबिक “किसी को भी इन मैचों के परिणाम और क्या हुआ यह याद नहीं रहेगा, क्योंकि किसी को परवाह नहीं है. हर किसी के दिमाग में टी20 क्रिकेट है.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version