Site icon Bloggistan

IND vs IRE: भारत ने आयरलैंड के सामने रखा 186 रनो का लक्ष्य, इस खिलाड़ी ने किया सबको निराश

Rinku Singh

IND vs IRE

IND vs IRE: भारत और आयरलैंड के बीच आज तीन टी20 मैचों का दूसरा मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में भारत की हार से शुरुआत हुई, दरअसल इस बड़े मुकाबले में आयरलैंड ने टॉस जीता और पहले गेंदबाज़ी करने का निर्णय लिया था. इस मुएबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 20 ओवर खेलते हुए 5 विकेट गवा कर 185 रन बनाए. वहीं इस मुकाबले में भारत के कई युवा बल्लेबाजों का कौशल पूरी दुनिया ने देखा. युवा खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड ने शानदार अर्धशतक मारा तो वही काफी समय से अपने परफॉमेंस के कारण लगातार ट्रॉलर्स के निशाने पर चढ़ने वाले संजू सैमसन ने भी शानदार खेल दिखाया. वही शिवम दुबे और रिंकू सिंह ने भी खूब रन बनाए.

गायकवाड और रिंकू का चला खूब बल्ला

Rituraj Gaikwad

गौरतलब हो के उप कप्तान ऋतुराज गायकवाड ने इस दूसरे मुकाबले में शानदार कैच खेला. गायकवाड ने 43 गेंद पर शानदार 58 रन बनाए. इस दौरान गायकवाड ने 4 चौके और 1 छक्का लगाया. वहीं काफी लंबे समय से अपने फार्म से जूझ रहे संजू सैमसन ने 26 बॉल पर 40 रन बनाया, इस दौरान सैमसन ने 5 चौके तो वाली 1 छक्का लगाया. वही आईपीएल में 5 छक्का मार अपनी अलग पहचान बनाने वाले रिंकू सिंह ने 21 गेंदों में 38 रन बनाया, इस दौरान रिंकू सिंह ने 2 चौके और 3 छक्के लगाएं. युवा बल्लेबाज़ शिवम दुबे भी इस मैच में खूब चले, शिवम ने नाबाद 16 गेंदों में 22 रन बनाया.

यह भी पढ़े:- Asia Cup: एशिया कप जीतने के लिए आग पर चल रहा यह बांग्लादेशी खिलाड़ी, वीडियो देख आप भी सिर पकड़ लेंगे

तिलक फिर रहे विफल

Tilak Varma

वही इस मैच में वेस्ट इंडीज़ दौरा पर डेब्यू करने वाले तिलक वर्मा फिर एक बार नाकाम साबित हुए. तिलक वर्मा इस मैच में दूसरे ही गेंद पर पवेलियन लौट गए. आपको बता दें इससे पहले खेले गए मुकाबले में तिलक पहली ही गेंद पर पैवेलियन लौट गए थे. गौरतलब हो के तिलक का वेस्टइंडीज दौरा काफी शानदार रहा था जिसके बाद वह लगातार चर्चे में बने हुए थे. तिलक ने वेस्टइंडीज दौरे पर शानदार अर्धशतक भी लगाया था. वही आयरलैंड के खिलाफ तिलक लगातार टीम और अपने फैंस को निराश कर रहें है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version