Site icon Bloggistan

IND vs AUS: बेहतरीन फॉर्म के बावजूद यह खिलाड़ी होंगे अंतिम मुकाबले में बाहर, वजह सुन दंग रह जाएंगे

IND vs AUS

Team India

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ओडीआई सीरीज का तीसरा मुकाबला 27 सितंबर को खेला जाएगा. यह मुकाबला राजकोट में आयोजित होगा. आपको बता दें तीसरा मुकाबला महज़ एक औपचारिक मुकाबला होगा. दरअसल भारतीय टीम इस सीरीज को पहले ही अपने नाम कर चुकी है. वहीं इस सीरीज के अंतिम मुकाबले में भारतीय टीम के अंदर कई बड़े बदलाव हो सकते है. विश्व कप से पहले कई बड़े खिलाड़ियों को आराम दे दिया जा सकता है.

यह खिलाड़ी होंगे बाहर

Shubhman-Gill

दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तीसरे मुकाबले से पहले भारतीय टीम के दो बड़े खिलाड़ियों को आराम दिया जायेगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक शुभमन गिल और प्रसिद्ध कृष्णा को तीसरे मुकाबले में आराम मिल सकता है और यह दोनो ही खिलाड़ी टीम के साथ राजकोट नही जायेंगे. दरअसल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा मुकाबला महज़ एक औपचारिक मुकाबला है. भारत पहले ही इस सीरीज को अपने नाम कर चुका है. वही अगर भारत तीसरा मुकाबला हार भी जाता है तो कुछ खास फर्क नही पड़ने वाला है. ऐसे में टीम विश्व कप से पहले इन खिलाड़ियों को आराम देना चाहेगी.

ये भी पढे़ :IND vs AUS: बतौर कप्तान राहुल ने मचाया धमाल, मुकाबले के बाद हो गए इमोशनल

दिग्गजों की होगी वापसी

Rohit-Sharma

आपको बता दें विश्व कप को देखते हुए इस सीरीज में भारत के कई बड़े दिग्गजों को आराम दिया गया था. भारत के नियमित कप्तान रोहित शर्मा, घातक बल्लेबाज़ विराट कोहली और हार्दिक पांड्या इन दो मुकाबलों में आराम पर थे. हालाकि विश्व कप से पहले इन्हें खेलने का मौका दिया जाएगा और सीरीज के तीसरे मुअबले में यह सभी दिग्गज वापसी करेंगे. इसके साथ ही रोहित शर्मा के हाथों में टीम की कमान भी सौंपी जाएगी. वही उप कप्तान के रूप में हार्दिक पांड्या की वापसी होगी. इसके साथ ही सबकी नजर घातक बल्लेबाज़ विराट कोहली पर रहने वाली है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विराट कैसा प्रदर्शन करते हैं यह देखने वाली बात है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version