Site icon Bloggistan

IND vs AUS: जानें क्यों चर्चे में हैं Surya Kumar Yadav की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस, पढ़ें पूरी ख़बर

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज से टी 20 सीरीज का आगाज़ हो रहा है. ये सीरीज भारत में खेली जाएगी. वहीं सीरीज में भारतीय टीम ने युवा खिलाड़ियों को मौका दिया है. भारत ने इस सीरीज के लिए सूर्यकुमार यादव को कप्तान बनाया है. वहीं इस सीरीज के शुरुआत में ही सूर्यकुमार यादव को लेकर एक खबर तेजी से फैल गई. दरअसल सूर्या ने कल मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जिसको लेकर कई तरह की बात बनी.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्या हुआ

दरअसल कल जब सूर्यकुमार यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की तब वहां सिर्फ दो ही पत्रकार मौजूद थे. वही कुछ दिनो पहले जब विश्वकप के दौरान प्रेस कांफ्रेंस चल रही थी तब पूरा कॉन्फ्रेंस हॉल पत्रकारों से भर जाता था. वहीं बतौर कप्तान सूर्या की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में खाली हॉल कई सवाल खड़े करते हैं. वहीं सूर्या ने विश्वकप के खिताबी मुकाबले में मिली हार को लेकर कहा की उस ज़ख्म को भरने में अभी वक्त लगेगा.

ये भी पढे़ : क्या होता है IPL Trade? नियम से लेकर सबकुछ यहां जानें

रोहित को लेकर क्या कहा

वहीं कप्तान रोहित शर्मा को लेकर भी सूर्या ने कई बड़ी बात कही, सूर्या ने कहा “रोहित भाई ने इस विश्व कप में उदाहरण पेश किया, उन्होंने इस विश्व कप में जो किया वह पूरी तरह से अलग था. उन्होंने जो कहा, उसे अक्षरशः पूरा किया, टीम बैठकों में जो कहा गया, उसे जमीन पर उतारा. एक नेता के रूप में, उन्होंने उदाहरण के साथ नेतृत्व किया.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version