Site icon Bloggistan

IND vs AUS: शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर ने खेला यह मज़ेदार खेल, देखें किसने मारी बाज़ी

IND vs AUS

Shubhman-Gill-and-Shreyas-Iyer

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कल इंदौर में ओडीआई सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया. यह मुकाबला भारत के शहर इंदौर में हुआ. वहीं इस मुकाबलों में भारत के दो बल्लेबाजों ने शतकीय पारी खेली. भारत के ओपनिंग बल्लेबाज़ शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर ने शानदार शतक जड़ा. अय्यर को इस मुकाबले में मैन ऑफ द मैच के अवार्ड से नवाजा गया. इस मुकाबले के बाद गिल और अय्यर ने एक मजेदार गेम खेला. आपको बताते हैं इस मुकाबले में किसने जीत दर्ज की.

यहां देखें वीडियो

बीसीसीआई द्वारा साझा किए गए वीडियो में श्रेयस अय्यर और शुभमन गिल एक दूसरे के बारे में जवाब देते हुए नजर आए. दरअसल बीसीसीआई द्वारा बनाए गए इस खास वीडियो में दोनो पार्टनर को एक दूसरे के बारे में बताना था. दोनो ही बल्लेबाज़ों ने कल के मुकाबले में शानदार 200 रनो की साझेदारी की. जारी किए गए वीडियो में दोनो ही खिलाड़ी मैदान में पेन और नोटपैड लिए दिखाई दिए. वहीं दोनो ही खिलाड़ियों से पहला सरल सवाल पूछा गया की इस मुकाबले में दोनो ने कितने रनो की पार्टनरशिप करी. इसका जवाब दोनो ही खिलाड़ियों ने सही दिया. दोनो ने ही नोटपैड पर 200 रन लिखे.

ये भी पढ़े:IND vs AUS: बतौर कप्तान राहुल ने मचाया धमाल, मुकाबले के बाद हो गए इमोशनल

जानें कौन जीता

Shubhman-Gill-and-Shreyas-Iyer

वही अगला सवाल एक दूसरे के बारे में पूछा गया. दूसरे सवाल में यह पूछा गया की आपके पार्टनर ने कितने रनो की पारी खेली साथ ही उन्होंने कितनी गेंदें खेली. दोनो ही खिलाड़ियों ने बिल्कुल सही जवाब दिया. दोनो ने नोटपैड पर लिखा अपने पार्टनर का स्कोर लिखा. वहीं तीसरा सवाल थोड़ा पेंचीदा था. दरअसल तीसरे सवाल में यह पूछा गया की जब आपने बैटिंग पार्टनर ने शतक मारा था तब कौन गेंदबाज़ सामने था. इसका जवाब देने में दोनो ही खिलाड़ी फंस गए लेकिन थोड़े समय बाद दोनो ने ही सही जवाब दिया.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version