Site icon Bloggistan

IND vs AUS: आखिरी ओवर में Arshdeep Singh ने सभी को चौंकाया, मैच के बाद खोला राज़

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज टी 20 सीरीज का पांचवा मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में भारत ने ज़बरदस्त जीत हासिल की. दोनो ही टीमों ने इस मैच में शानदार खेल दिखाया. फैंस के लिए ये मैच बेहद पैसा वसूल था. ये मैच आखिरी ओवर तक गया. वहीं इस मुकाबले में अर्शदीप सिंह ने आखिरी ओवर में शानदार गेंदबाजी की. अर्शदीप ने आखिरी ओवर में सेट बल्लेबाज वेड को पवेलियन भेजा. आखिरी ओवर में अर्शदीप में 3 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया.

अर्शदीप ने क्या कहा

मैच के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन का हिस्सा बने अर्शदीप सिंह ने कई बातें कहीं. अर्शदीप ने कहा “मैं सोच रहा था कि पहले तीन ओवर में मैंने बहुत अधिक रन दिए हैं, और एक और मौके की उम्मीद कर रहा था, और भगवान का शुक्र है, मैंने इसका बचाव किया और स्टाफ का भी शुक्रिया कि उन्होंने मुझ पर विश्वास किया.” वहीं उन्होंने बताया की सूर्या ने अंतिम ओवर फेंकने से पहले उनसे कहा था कि “जो होता है, होता है और इसका श्रेय बल्लेबाजों को भी जाता है. हमारे पास 15-20 रनों की बढ़त थी और यह निश्चित रूप से बराबर से अधिक था.”

ये भी पढे़ :MS Dhoni के गुरु मंत्र पर चला ये कप्तान, खेली तूफानी पारी, धोनी को लेकर कही बड़ी बात

अंतिम ओवर में सभी को चौंकाया

वहीं अपने प्रदर्शन पर बात करते हुए अर्शदीप ने कहा ” एक भारतीय टीम के रूप में हमने जो मानक तय किए हैं, उसके अनुसार यह लगभग बराबर नहीं था, लेकिन अभी बहुत कुछ सीखना बाकी है और उम्मीद है कि हम मजबूत होकर वापसी करेंगे.” अपको बता दें अंतिम ओवर में ऑस्ट्रेलिया को 10 रन चाहिए थे. अर्शदीप ने पहली दो गेंद पर कोई रन नही दिया. वहीं तीसरी गेंद पर उन्होंने वेड का विकेट निकाला था.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version