Site icon Bloggistan

MS Dhoni के गुरु मंत्र पर चला ये कप्तान, खेली तूफानी पारी, धोनी को लेकर कही बड़ी बात

MS Dhoni: वेस्ट इंडीज ने इंग्लैंड के साथ चल रहे घरेलू सीरीज के पहले ओडीआई में जीत हासिल की. वेस्ट इंडीज़ के लिए ये जीत काफी बड़ी है. वहीं इस जीत में वेस्ट इंडीज के कप्तान शाई होप ने अहम भूमिका निभाई. होप ने तूफानी शतकीय पारी खेली. जिसके बदौलत वेस्ट इंडीज़ को पहले ही मुकाबले में जीत हासिल हुई. वेस्ट इंडीज के कप्तान ने अपनी तूफानी पारी के कई बड़े राज खोले.

होप ने क्या कहा

कप्तान होप ने बताया की कैसे उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी के मंत्र पर अमल कर इस मुकाबले में अहम योगदान दिया. होप ने बताया “यह शतक जीत में था और इसलिए ही मैं खेलता हूं. इससे खुश हूं कि हम जीत गए. मेरी कुछ वक़्त पहले महेंद्र सिंह धोनी से बात हुई थी और उन्होंने मुझसे कहा था कि आप जितना सोचते हैं आपके पास क्रीज़ पर उससे ज़्यादा वक़्त है और ये बात मेरे साथ रह गई.”

ये भी पढे़ :Rahul Dravid फिर बने टीम इंडिया के हेड कोच, बीसीसीआई ने की अधिकारिक घोषणा

खेली शानदार पारी

वेस्ट इंडीज के कप्तान ने आगे बताया “शेफर्ड शानदार थे. हमें जीत मिली. सीरीज़ की शुरुआत अच्छी हुई और इसे ही अगले मुकाबले में दोहराने का मकसद है. ओपनर्स ने अच्छा खेला. हमें अगले मैच थोड़ी और अच्छी शुरुआत करने की कोशिश करनी होगी.” वहीं आपको बता दें होप ने 83 गेंदों में शानदार 109 रनो की नाबाद पारी खेली. इस दौरान होप ने 4 चौके और 7 छक्के जाड़े. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 131.33 का रहा.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version